Ritabhari

रिताभरी की फ़िल्म ‘फटाफटी’  रिलीज़ होने के लिए तैयार

मनोरंजन

रांची : रिताभरी चक्रवर्ती की फ़िल्म फटाफटी इंडस्ट्री में अपने स्टोरीटेलिंग और करैक्टर के चित्रण की वजह से खूब सुर्खियों में है. बंगाली फ़िल्म इंडस्ट्री में यह साल अब तक कि सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. और इतनी सराहना पाकर अब तो फ़िल्म पैन इंडिया रिलीज़ की तैयारियों में जुटी है.

रिताभरी का फूलोरा भादुरी का किरदार अलग ही निखर कर आया

शार्ट फिल्म्स से लेकर फिल्म्स तक हर प्लेटफार्म पर और हर भाषा में अपने एक्टिंग स्किल्स को साबित करने वाली रिताभरी का फ़िल्म फटाफटी में फूलोरा भादुरी का किरदार अलग ही निखर कर आया है. इस किरदार के लिए एक्ट्रेस ने 25 किलो वजह भी बढ़ाया और उनके रॉ इमोशन्स ने तो सबका दिल जीत लिया है.

रिताभरी चुनौती देने के लिए जानी जाती हैं

रिताभरी स्टीरियोटाइप को हमेशा चुनौती देने के लिए जानी जाती हैं. और इस फ़िल्म में तो उन्होंने एक जबरदस्त मैसेज भी अपने फैंस के साथ शेयर किया है. क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों ने ही अबीर चटर्जी के साथ उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं.

अबीर चटर्जी के साथ पहली बार जोड़ी पेयर हुई

रिताभरी चक्रवर्ती की जोड़ी पहली बार अबीर चटर्जी के साथ पेयर हुई है, जो काफी जंच रही है. इस फ़िल्म में स्वास्तिका दत्ता, सोमा चक्रवर्ती, रक्तिम समानता, अरिजीता मुखोपाध्याय, देबोश्री गांगुली, सगश्री सिन्हा, असमी घोष और लोकनाथ डे भी मुख्य किरदारों में हैं.

फ़िल्म को नंदिता रॉय और शिभोप्रसाद मुखर्जी ने प्रेजेंट किया है. वहीं इसका निर्माण विंडोज ने किया है. फटाफटी का निर्देशन अरित्रा मुखर्जी ने किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *