Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna : रश्मिका मंदाना किन बातों से हैं ट्रोलर्स के निशाने पर, पोस्ट में लिखा जवाब – ‘मेरा दिल टूट गया’

मनोरंजन

Rashmika Mandanna : साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अब बॉलीवुड में पैर जमाने को तैयार हैं. रश्मिका अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुड बाय’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार कैरियर का आगाज भी कर चुकी हैं. इन दिनों रश्मिका अपने फिल्मी कैरियर के वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. ट्रोलर्स उन्हें लगातार अपने निशाने पर ले रहे हैं. इसी के चलते उन्होंने ट्रोलर्स के लिए एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखा है.

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने लिखा, ‘कुछ चीजें मुझे लंबे समय से परेशान कर रही

अपने पोस्ट में रश्मिका ने लिखा, ‘कुछ चीजें मुझे लंबे समय से परेशान कर रही हैं. अब मुझे लगता है कि मैं इस पर बात करूं. मुझे लगता है कि मुझे ये सालों पहले बोल देना चाहिए था. मैंने जब से अपना करियर शुरू किया है, तब से मुझे बहुत नफरत का सामना करना पड़ा है. मैं हरदम ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हूं. मैं हर किसी से प्यार की उम्मीद नहीं करती हूं.

मैंने जो नहीं कहा, उसको लेकर मेरा मजाक उड़ाया जाता है

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने लिखा मैंने जो नहीं कहा, उसको लेकर मेरा मजाक उड़ाया जाता है. इस से मेरा दिल टूट जाता है. मैंने इंटरव्यू में जो कुछ कहा है, वह मेरे खिलाफ इस्तेमाल हो रहा है. इंटरनेट पर फैलायी जा रही झूठी बातें जो मेरे और इंडस्ट्री के अंदर या बाहर मेरे संबंधों के लिए बहुत नुकसानदेह साबित हो सकती हैं. मैं रचनात्मक आलोचना का स्वागत करती हूं, क्योंकि यह मुझे और बेहतर करने के लिए प्रेरित करेगा’.

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि, पूरी तरह से कन्फर्म नहीं है कि रश्मिका अपने खिलाफ हो रही किन बातों के कारण परेशान हैं. वैसे सूत्रों की मानें तो पिछले कुछ समय से रश्मिका और साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की रिलेशनशिप को लेकर कई खबरें सामने आईं थी.

हालांकि रश्मिका या विजय दोनों में से किसी ने भी इसपर खुलकर कुछ नहीं कहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी को लेकर ही ट्रोलर्स उन्हें अपना निशाना बना रहे हैं. और वे उनकी बातों से काफी हर्ट हुईं हैं.

रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुडबाय में नजर आईं थी. इसके अलावा रश्मिका मंदाना साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वर्तमान में भी वह बॉलीवुड के कुछ प्रोजेक्टस में काम कर रही हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *