मीडिया कप वॉलीबॉल में येलो और ग्रीन टीम ने फाइनल में जगह बनायी

खेल झारखण्ड

रांची : मीडिया कप वॉलीबॉल प्रतियोगिता की शुरुआत रांची विश्वविद्यालय कैंपस के वॉलीबॉल कोर्ट में शनिवार को हुई. प्रतियोगिता का शुभारंभ पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी और प्रशासक रामाशंकर सिंह, अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षक शेतांक सेन और राजेश कुमार सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया. पहले दिन येलो टीम और ग्रीन टीम ने लीग में अपना मुकाबला जीतकर फाइनल में जगह पक्की की. रविवार को दोनों टीमों के बीच खिताबी मुकाबला खेला जायेगा.

पहला मुकाबला टीम येलो और टीम ब्लू के बीच खेला गया

प्रतियोगिता के पहले दिन पहला मुकाबला टीम येलो और टीम ब्लू के बीच खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में टीम ब्लू ने पहला सेट 25-15 से जीता. लेकिन टीम येलो ने दूसरा सेट 25-19 और तीसरा सेट 15-12 से जीतकर मैच को अपने नाम कर लिया. दूसरे मुकाबला टीम ग्रीन और टीम रेड के बीच खेला गया, जिसमें टीम ग्रीन ने टीम रेड को सीधे सेट में 25-15, 25-17 से हराकर जीत दर्ज की.

तीसरा मुकाबला टीम येलो और टीम रेड के बीच खेला गया

तीसरा मुकाबला टीम येलो और टीम रेड के बीच खेला गया. इस एकतरफा मुकाबले में टीम येलो ने 25-7 और 25-15 से जीत दर्ज की. दो हार के बाद टीम रेड प्रतियोगिता से बाहर हो गया. दिन का आखिरी मुकाबला टीम ग्रीन और टीम ब्लू के बीच रोमांचक रहा. जिसमें टीम ग्रीन ने पहला सेट हारने के बाद शानदार वापसी करते हुए जीत दर्ज की. टीम ब्लू ने पहला सेट 26-24 से जीता. लेकिन टीम ग्रीन ने शानदार वापसी कर अगले दो सेट 25-21 और 15-12 से जीतकर फाइनल में प्रवेश कर गयी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *