Ranchi Press Club

रांची प्रेस क्लब के मीडिया कप क्रिकेट का हुआ शानदार आगाज, उद्घाटन मैच में स्वर्णरेखा टीम ने गंगा टीम को धोया

खेल राँची

रांची : प्रेस क्लब रांची (Ranchi Press Club) की ओर से आयोजित मीडिया कप क्रिकेट-2023 का आज शानदार आगाज हुआ. उद्घाटन मैच में स्वर्णरेखा की टीम ने गंगा की टीम को परास्त कर दिया. मैच में स्वर्णरखा टीम के खिलाड़ियों ने शानदार बल्लेबाजी की और गंगा की टीम को लक्ष्य से काफी रखा. गंगा की टीम को स्वणरेखा ने 101 रनों से पराजित किया.

स्वर्णरेखा टीम की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

मीडिया कप क्रिकेट में स्वणरेखा के खिलाड़ियों ने जबरदस्त परफार्मेंस दिखाये. टीम ने 16 ओवर में दो विकेट पर 177 रन बनाये. स्वर्णरेखा के सलामी बल्लेबाज विवेक चंद्रा ने 12 गेंदों में 26 रन जड़ दिये. वहीं अभिषेक कुमार ने 34 गेंदों में 55 रन बनाये. अभिषेक की अर्द्धशतकीय पारी ने टीम को बड़े स्कोर पर ला खड़ा किया. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा मुकेश ने 41 गेदों में 49 रन बना दिये.

स्वर्णरेखा की टीम का फिल्डिंग में शानदार प्रदर्शन

मीडिया कप क्रिकेट में स्वर्णरेखा की टीम ने फिल्ंिडग और गेंदबाजी में भी हुनर दिखाये. इनकी गेंदबाजी के आगे गंगा की टीम की एक न चली. पूरी टीम मात्र 76 रनों पर ढेर हो गयी. स्वर्णरेखा टीम की ओर से चंदन सिन्हा ने चार विकेट लिये. उन्होंने काफी किफायती गेंद फेंके. 3.3 ओवर में मात्र 10 रन ही दिये. वहीं मनीष सिंह ने भी शानदार गेंदबाजी की और एक ओवर में ही तीन विकेट अपनी झोली में डाल लिये. मुकेश को मैन आॅफ द मैच का अवार्ड दिया गया. मुकेश ने 49 रन बनाने के अलावा दो विकेट भी झटके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *