Ranchi

Ranchi से नेतरहाट जा रहे छात्रों की कार गहरे खाई में गिरी, दो की मौत, चार गंभीर

राँची

Ranchi : रांची से नेतरहाट (Netarhat) घूमने गए छात्रों की कार 150 फीट गहरी खाई में गिर गयी. इस हादसे में दो छात्रों की मौत मौके पर हो गयी, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा शुक्रवार देर रात गुमला जिले के बिशुनपुर थाना क्षेत्र के नेतरहाट घाटी स्थित मिलिट्री मोड़ के पास हुआ.

आरजू बॉस और शिवराम सत्यम धनबाद के रहनेवाले थे

रांची (Ranchi) के सभी घायलों को रात में ही 108 एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिशुनपुर लाया गया, जहां धनबाद निवासी आरजू बॉस (20) और शिवराम सत्यम (20 ) को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. घायल मंडल, प्रीतम कुमार, राहुल शर्मा और एक अन्य युवक को प्राथमिक उपचार करने के बाद सदर अस्पताल गुमला भेज दिया गया.

रांची (Ranchi) में रहकर पढ़ाई कर रहे थे सभी छात्र  

बताया जाता है कि धनबाद निवासी आरजू बॉस, शिवराम सत्यम, करण मंडल, प्रीतम कुमार, राहुल शर्मा और कुडू निवासी एक अन्य युवक रांची में रहकर पढ़ाई कर रहे थे. शुक्रवार की शाम सभी दोस्तों ने मिलकर नेतरहाट घूमने जाने का निर्णय लिया.

रात को ही नेतरहाट के लिए निकले थे

रांची (Ranchi) में सभी युवक रात को ही एक गाड़ी में सवार होकर नेतरहाट (Netarhat) के लिए निकल गए. रात के लगभग 11 बजे जैसे ही छात्रों की कार नेतरहाट घाटी के मिलिट्री मोड़ से आगे बढ़ी, तो तीखा मोड़ होने के कारण कार अनियंत्रित हो गई और सीधे लगभग 150 फीट नीचे खाई में जा गिरी.

रेस्क्यू कर सभी को निकाला गया

कार को दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना के बाद पुलिस देर रात ही घटनास्थल पर पहुंच गयी थी. उसके बाद रेस्क्यू अभियान चलाकर सभी युवकों को बाहर निकाला गया. इन सभी युवकों को बिशुनपुर अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस घटना की जांच-पड़ताल कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *