Ranchi brown sugar

रांची में ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री में पूर्व मॉडल और उसकी मां सहित पांच गिरफ्तार

राँची

रांची की सुखदेवनगर थाना पुलिस ने ब्राउन शुगर की गैरकानूनी खरीद-बिक्री के आरोप में पूर्व माडल और उसकी मां सहित पांच आरोपियों  को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 36 ग्राम ब्राउन शुगर, दो लाख 90 हजार नकद रुपये, चार मोबाइल फोन और एक इलेक्ट्रॉनिक वेट मशीन बरामद किया गया है.

ज्योति के पॉकेट से ब्राउन शुगर बरामद किया गया

सिटी एसपी अंशुमान कुमार ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि गिरफ्तार लोगों में पूर्व मॉडल ज्योति शर्मा, उसकी मां मोनी देवी, अर्जुन शर्मा उर्फ शेरा, बलराम शर्मा उर्फ विक्की और राहुल शर्मा शामिल हैं. गुप्त सूचना मिलने पर कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय और थाना प्रभारी ममता कुमारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. टीम ने ज्योति शर्मा के घर में छापेमारी की. इस दौरान ज्योति के पॉकेट से ब्राउन शुगर बरामद किया गया.

ज्योति शर्मा की मां के बैग से पांच पुडिया ब्राउन शुगर बरामद

इसके बाद ज्योति शर्मा की मां मोनी देवी की जांच करने पर उसके बैग से पांच पुडिया ब्राउन शुगर बरामद किया गया. इसके बाद अर्जुन शर्मा उर्फ शेरा और बलराम उर्फ विक्की की जांच की गयी तो दोनों के पास से भी ब्राउन शुगर बरामद किया गया. आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ करने पर इन लोगों ने राहुल शर्मा का नाम बताया. इसके बाद पुदांग स्थित राजलक्ष्मी नगर स्थित किराये के मकान में छापेमारी कर वहां से राहुल शर्मा को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से दो लाख 90 हजार रुपये और 27 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया.

सासाराम से बस से लाकर यहां खरीद-बिक्री करते हैं

पांचों ने बताया कि ये लोग ब्राउन शुगर सासाराम से बस से लाकर यहां खरीद-बिक्री करते हैं. ज्योति शर्मा पूर्व में मॉडलिंग का काम कर चुकी है और सुखदेवनगर थाने से जेल भी जा चुकी है. अर्जुन शर्मा को तुपुदाना से आर्म्स एक्ट, कोतवाली थाना क्षेत्र में हत्या करने के मामले में आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है. वर्तमान में वह उच्च न्यायालय से जमानत पर है. एसपी ने बताया कि छापेमारी टीम में धर्मदेव भगत, राजीव रंजन, मृत्युजंय कुमार सहित सशस्त्र बल शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *