Ranchi

Ranchi : झारखंड हाई कोर्ट से अधिवक्ता राजीव कुमार को मिली जमानत

राँची

Ranchi : झारखंड हाई कोर्ट के न्यायाधीश संजय कुमार द्विवेदी की कोर्ट ने बुधवार को कोलकाता कैश कांड में पकड़े गए झारखंड हाई कोर्ट के अधिवक्ता राजीव कुमार को जमानत दे दी है. 11 अक्टूबर को अधिवक्ता राजीव कुमार ने अपने वकील के माध्यम से हाई कोर्ट में नियमित जमानत याचिका दाखिल की थी.

निचली अदालत से नहीं मिली थी राहत

एक अक्टूबर को रांची ईडी की विशेष कोर्ट ने उन्हें बेल देने से इंकार करते हुए बेल पिटीशन खारिज कर दी थी. निचली अदालत से राहत नहीं मिलने के बाद राजीव कुमार ने हाई कोर्ट से बेल देने की गुहार लगायी थी.

रांची (Ranchi) में तीन वर्षों में की 12 चोरियां, गिरफ्तार

Ranchi : रांची की चुटिया थाना पुलिस ने चोरी के 12 से अधिक मामलों का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसकी पहचान रवि शर्मा उर्फ सूडू शर्मा के रूप में हुई है. वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. वर्तमान में वह चुटिया थाना क्षेत्र के द्वारिकापुरी रोड नंबर 8 राजाराम के मकान में किराए में रह रहा था.

12 से अधिक कांडों में संलिप्तता स्वीकार की

रांची (Ranchi) एसएसपी किशोर कौशल ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर रवि शर्मा उर्फ सुड्डू शर्मा को पकड़ा गया. पूछताछ में उसने 12 से अधिक कांडों में संलिप्तता स्वीकार की है. आरोपी ने बताया कि उसने विगत तीन वर्षों से कई बंद घरों में आभूषण और अन्य कीमती सामानों की चोरी की है.

भारी मात्रा में चोरी के सोना, चांदी एवं हीरा के आभूषण बरामद

उसकी निशानदेही पर उसके द्वारिकापुरी स्थित किराये के घर से भारी मात्रा में चोरी के सोना, चांदी एवं हीरा के आभूषण के साथ चांदी, पीतल, कांसा के बर्तन, सिक्का, दर्जनों मोबाईल, एलईडी, नकदी एवं अन्य कीमती सामान बरामद हुआ है.

एसपी ने बताया कि छापेमारी टीम में डीएसपी दीपक कुमार, थाना प्रभारी बैंकटेश कुमार, लक्ष्मण कुमार राम, जितेन्द्र प्रसाद वर्मा, गणेश कुमार यादव, सुभाष चन्द्र लकड़ा, चंदन कुमार साहा, रणविजय कुमार सहित सशस्त्र बल शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *