Ramgarh Chutupalu valley

रामगढ़ चुटूपालू घाटी में ट्रेलर का ब्रेक फेल, एक की मौत, दूसरा गंभीर, आर्मी के दो जवानों ने की मदद

रामगढ़

रामगढ़ : रांची-पटना मुख्यमार्ग पर चुटूपालू घाटी में शनिवार को एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इसमें ट्रेलर के केबिन में चालक और खलासी फंस गए. इसी बीच घटनास्थल से गुजर रहे आर्मी के दो जवानों ने लोगों की सहयोग से घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को बचाया.

घायल व्यक्ति को रिम्स रेफर कर दिया

गंभीर रूप से घायल चालक और खलासी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को रिम्स रेफर कर दिया. जानकारी के अनुसार रांची की ओर से आ रहे हैं टेलर संख्या (यूपी 22एटी 9724) का चुटूपालू घाटी में ब्रेक फेल हो गया.

चालक ने सूझबूझ से गति को नियंत्रित करने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हुआ. गाड़ी डिवाइडर को तोड़ते हुए चट्टान से जा टकराई. घटना में ट्रेलर का केबिन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

आर्मी के जवानों को लोगों ने किया सलाम

आर्मी के दो जवान छुट्टी में घर लौट रहे थे. घाटी में हुई घटना को देख जवानों ने अपने-अपने वाहनों को रोककर दुर्घटनाग्रस्त ट्रेलर में फंसे चालक और खलासी को रेस्क्यू किया. रांची जिले के बरियातू निवासी आर्मी जवान दीपक कुमार मिश्रा और सीआरपीएफ के जवान ने मिलकर घायलों की जान बचायी.

रामगढ़ मिलिट्री हॉस्पिटल से रांची जा रहे एंबुलेंस पर सवार भी आर्मी के दो जवानों ने इस रेस्क्यू ऑपरेशन में अपना सहयोग दिया. घटनास्थल पर मौजूद भीड़ ने आर्मी जवानों के इस दिलेरी पर उन्हें सलाम भी ठोका.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *