Ramgarh by-election

रामगढ़ उपचुनाव : सीएम की अध्यक्षता में यूपीए की जीत के लिए हुआ मंथन

राँची

रामगढ़ उपचुनाव : रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में बुधवार को कांके रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास में यूपीए के बड़े नेताओं की बैठक हुई. बैठक में गठबंधन के उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित कराने के लिए रणनीति बनायी गयी. साथ ही तय हुआ कि गठबंधन के सभी बड़े नेता चुनाव प्रचार में पूरा दमखम लगाएंगे.

ऊर्जा के साथ चुनावी मैदान में उतरने का निर्णय

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने यूपीए के आला नेताओं से रामगढ़ उपचुनाव के सियासी समीकरण के मद्देनजर बिंदुवार चर्चा की और पूरी ऊर्जा के साथ चुनावी मैदान में उतरने का निर्णय लिया. उन्होंने गठबंधन के सभी नेताओं को एकजुटता दिखाते हुए एक बार फिर रामगढ़ उपचुनाव में जीत का परचम लहराने का मंत्र दिया.

उम्मीदवार बजरंग महतो ने मुख्य बिन्दुओं पर की चर्चा

रामगढ़ उपचुनाव में गठबंधन के उम्मीदवार बजरंग महतो ने मुख्यमंत्री के समक्ष प्रचार-प्रसार से लेकर अन्य मुख्य बिंदुओं चर्चा की. हेमंत सोरेन ने बैठक में उपस्थित यूपीए के सभी आला नेताओं तथा  विभिन्न प्रखंडों से पहुंचे कार्यकर्ताओं से कहा कि वे विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार रहें.

सभी बड़े नेता रहे मौजूद

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, मंत्री आलमगीर आलम, मंत्री बादल पत्रलेख, झारखंड मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ नेता सह राज्य समन्वय समिति के सदस्य विनोद पांडेय, फागु बेसरा, पूर्व विधायक योगेंद्र महतो, सुप्रियो भट्टाचार्य, अभिषेक प्रसाद, संजीव बेदिया, कांग्रेस नेता शहजादा अनवर, केशव महतो कमलेश, राजद के प्रदेश अध्यक्ष संजय सिंह यादव, झामुमो के रामगढ़ जिलाध्यक्ष विनोद किस्कू, जिला सचिव विनोद महतो सहित पार्टी के अन्य नेता तथा कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *