राजकोट टेस्ट में आर. अश्विन की वापसी, बीसीसीआई ने की घोषणा

खेल राँची

राजकोट : भारतीय टीम के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन राजकोट में जारी तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम से जुड़ गए हैं. अश्विन शुक्रवार को पारिवारिक मेडिकल इमरजेंसी के कारण टेस्ट बीच में ही छोड़कर घर लौट गए थे. अब अश्विन वापसी के लिए तैयार हैं.

आर. अश्विन मौजूदा टेस्ट मैच में टीम के लिए योगदान देना जारी रखेंगे

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को एक बयान में बताया कि बोर्ड को पारिवारिक आपातकाल के कारण संक्षिप्त अनुपस्थिति के बाद टीम में आर. अश्विन की वापसी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. अश्विन को राजकोट में तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन के बाद पारिवारिक आपात स्थिति में भाग लेने के लिए अस्थायी रूप से टीम से हटना पड़ा. आर. अश्विन और टीम प्रबंधन दोनों को यह पुष्टि करते हुए खुशी हो रही है कि वह चौथे दिन एक्शन में वापस आएंगे और मौजूदा टेस्ट मैच में टीम के लिए योगदान देना जारी रखेंगे.

बीसीसीआई ने आगे कहा कि टीम प्रबंधन, खिलाड़ियों, मीडिया और प्रशंसकों ने परिवार के महत्व को प्राथमिकता के रूप में स्वीकार करते हुए काफी समझ और सहानुभूति दिखाई है. टीम और समर्थक इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान अश्विन के समर्थन में एकजुट होकर खड़े रहे हैं और प्रबंधन मैदान पर उनका वापस स्वागत करते हुए खुश है. इसी के साथ बीसीसीआई ने अश्विन और उनके परिवार से गोपनीयता बरतने का अनुरोध किया है, क्योंकि वे इस चुनौतीपूर्ण समय से गुजर रहे हैं.

भारतीय टीम ने मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है

भारत और इंग्लैंड के बीच रविवार को राजकोट टेस्ट के चौथे दिन का खेल जारी है. भारतीय टीम ने मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. टीम दूसरी पारी में 4 विकेट पर 396 रन बनाकर खेल रही है. टीम की कुल बढ़त 522 हो गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *