Physics Wala

पीडब्लू (फिजिक्स वाला) ने रांची में विद्यापीठ का शुभारंभ किया

राँची

रांची : पीडब्लू (फिजिक्स वाला), भारत के सबसे किफायती और पसंदीदा एडटेक प्लेटफॉर्म ने आज रांची  में अपना विद्यापीठ केंद्र लॉन्च किया. रांची  से पहले संस्थान  ने जयपुर, सिलीगुड़ी, सूरत, NSP दिल्ली, अहमदाबाद और भुवनेश्वर में भी एक-एक विद्यापीठ खोला है.

वीडियो समाधान और 3डी मॉडलिंग जैसी सुविधाएं

रांची केंद्र का उद्घाटन महुआ माजी  सांसद सदस्य  राज्य सभा ने किया था. यह एडटेक स्टार्टअप पहले से ही देश भर के विभिन्न शहरों में 11 विद्यापीठ केंद्र चला रहा है और इन नए उद्घाटनों के साथ यह छात्रों के लिए विकल्पों की व्यापक रेंज को जोड़ने जा रहा है, ताकि उन्हें आगे की पढ़ाई के लिए अपने शहर को छोड़ना न पड़े. विद्यापीठ केंद्र भारत के अग्रणी प्रौद्योगिकी-सक्षम ऑफ़लाइन कोचिंग संस्थान हैं, जिनमें अभिभावक-छात्र डैशबोर्ड, वीडियो समाधान और 3डी मॉडलिंग जैसी सुविधाएं हैं, जिनमें अनुभवी शिक्षक अग्रणी हैं.

हम पीडब्लू में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए तत्पर : निखिलेश वर्मा

अब एक प्रौद्योगिकी-सक्षम पीडब्ल्यू विद्यापीठ से लाभान्वित होगा रांची व् अपने छात्रों को उनकी आगामी जेईई/नीट परीक्षाओं के लिए सर्वोत्तम संभव सीखने का अनुभव प्रदान करेगा.  निखिलेश वर्मा, केंद्र प्रमुख, पीडब्लू विद्यापीठ, रांची ने कहा, “हम पीडब्लू में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए तत्पर हैं. विद्यापीठ के साथ हमारा उद्देश्य शिक्षा को सुखद और अधिक सुलभ बनाने के लिए प्रौद्योगिकी का लाभ उठाना है. इसलिए हम छात्रों को उनके लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए किफ़ायती  दरों पर गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. हम लाइव व  रिकॉर्डेड क्लासेस जैसी बेहतरीन सुविधाएं लाने के लिए समर्पित हैं, जिन्हें ऐप पर देखा जा सकता है. हम 10 से अधिक वर्षों के अनुभव और महान विशेषज्ञता के साथ सर्वश्रेष्ठ फैकल्टी लाने पर भी ध्यान केंद्रित कर रहे हैं .

विद्यापीठ एडटेक क्षेत्र में एक क्रांतिकारी पहल : अमित कुमार

अमित कुमार गुप्ता, बिजनेस हेड, पीडब्लू विद्यापीठ, रांची के ने कहा,”विद्यापीठ एडटेक क्षेत्र में एक क्रांतिकारी पहल है. यह हर जगह हर छात्र को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने की हमारी दीर्घकालिक प्रतिबद्धता का जवाब है. हम विद्यापीठ में प्रतिदिन 15 घंटे से अधिक समय तक समर्थन की पेशकश करेंगे. छात्रों को भी सुविधा मिलेगी. PW ऐप के माध्यम से हमारे प्रधान कार्यालय में किसी भी मुद्दे को आगे बढ़ाने के लिए.

पीडब्लू देशभर में सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन, ऑफलाइन और हाईब्रिड क्लास देने के लिए जाना जाता

पीडब्लू छात्रों को देशभर में सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन, ऑफलाइन और हाईब्रिड क्लास देने के लिए जाना जाता है. आसानी से समझ में आने वाले और आकर्षक वीडियो व्याख्यान के साथ, पीडब्लू सुनिश्चित करता है कि उसके छात्रों को विषय की ठोस समझ मिले. पीडब्ल्यू की अनुभवी और समर्पित फैकल्टी इस प्लेटफॉर्म को सबसे अलग बनाती है. एडटेक कंपनी की योजना सिर्फ उत्तर भारत में ही नहीं बल्कि देश के हर हिस्से में विद्यापीठ खोलने की है. वर्तमान शैक्षणिक सत्र के लिए, PWSAT (PW स्कॉलरशिप कम एडमिशन टेस्ट), सभी विद्यापीठ केंद्रों के PW कक्षा कार्यक्रमों में 90% तक स्कॉलरशिप प्रदान करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *