Pulkit Smrat

पुलकित सम्राट ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किये 11 साल

मनोरंजन

रांची : पुलकित सम्राट का करियर ग्राफ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनकी शुरुआत के बाद से आशाजनक रहा है. अभिनेता ने मनोरंजन उद्योग में अपनी शुरुआत एक बहुत प्रसिद्ध टेलीविजन श्रृंखला क्योंकि सास भी कभी बहू थी से किया था.

बिट्टू बॉस के साथ सिल्वर स्क्रीन पर कदम रखा

फिर अभिनेता ने बिट्टू बॉस के साथ सिल्वर स्क्रीन पर कदम रखा. अभिनेता ने तब से पीछे मुड़कर नहीं देखा. वह आज 11 साल पूरे कर चुके हैं और इस विशेष अवसर पर इमोशनल होते हुए अपनी सभी अनुभवों के लिए आभार व्यक्त किया.

पुलकित कहते हैं- सभी वर्ष चुनौती से परिपूर्ण और कई अनुभवों से भरे

पुलकित कहते हैं, “जब मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा तो मुझे पता था कि मैं केवल यह देखने के लिए पीछे मुड़कर देखूंगा कि मैं कितना आगे बढ़ चुका हूं. ये सभी वर्ष चुनौती से परिपूर्ण और सीखने के कई अनुभवों से भरे हुए थे.

अनुभवों ने मुझे आकार दिया

इन अनुभवों ने मुझे आकार दिया है और मुझे एक व्यक्ति के साथ-साथ एक कलाकार के रूप में भी बदल दिया है. मैं जिस भी प्रोजेक्ट का हिस्सा रहा हूं, उसके लिए आभार. मैं हमेशा अवसरों की तलाश में रहता हूं- हमेशा अवसर के लिए जगह होती है.

पुलकित ने विभिन्न शैलियों में आशाजनक प्रोजेक्ट दिए

पुलकित ने कॉमेडी से लेकर एक्शन तक विभिन्न शैलियों में कई आशाजनक प्रोजेक्ट दिए हैं. फुकरे सीरीज़ नेटिज़न्स के बीच एक बड़ी हिट रही है, जिसमें उनके किरदार के लिए 2 स्टोरीज़ के लिए आलोचनात्मक प्रशंसा प्राप्त हुई है.

अभिनेता की फुकरे सीरीज़ का तीसरा भाग आने वाला है

हर प्रोजेक्ट में हमने अभिनेता को एक अलग अवतार में और खुद से बेहतर प्रदर्शन करते हुए देखा है. अपनी आगामी परियोजनाओं के लिए, पुलकित के पास सितंबर 2023 में फुकरे सीरीज़ की तीसरा भाग आने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *