प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी यादव

यूटिलिटी

दरभंगा : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री ने दस सरकार के कार्यकाल में झूठ बोलकर लोगों को केवल ठगने का काम किया है.

श्री यादव ने शुक्रवार को दरभंगा में मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी पर सरकार का ध्यान नहीं है. अब प्रधानमंत्री मुद्दे की बात नहीं करेंगे. मुझे पूर्ण विश्वास है कि शनिवार को यहां भी आकर प्रधानमंत्री मंदिर-मस्जिद हिंदू-मुस्लिम के बारे में ही बात करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को दरभंगा आ रहे हैं. उनके हिसाब से तो दरभंगा में एम्स बन चुका है. तो कल वे एम्स का मुआयना करेंगे कि कितना बढ़िया अस्पताल चल रहा है. सबका इलाज हो रहा है या नहीं हो रहा है. उन्होंने प्रधानमंत्री ने तीखा हमला करते हुए कहा कि पिछले दस साल से नरेंद्र मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं. अपने पूरे कार्यकाल में प्रधानमंत्री ने केवल लोगों को ठगने का काम किया है. केवल झूठ बोला है.

राजद नेता ने कहा कि राज्स में जब 17 महीने महागठबंधन की सरकार थी. तब एम्स के लिए नया जमीन देने का काम किया गया. साथ ही दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (डीएमसीएच) के विस्तार करने का निर्णय लिया गया. पीएमसीएच की तर्ज पर 2500 बेड का सुपर स्पेशलिटी अस्पताल बन जाए. उन्होंने कहा कि जब वे स्वास्थ्य मंत्री थे उसी वक्त हमलोगों ने निर्णय लिया था कि डीएमसीएच का गौरवशाली वजूद बचा रहे और एम्स को अलग से जगह दे दिया. ताकि पूरे दरभंगा क्षेत्र का विस्तार और विकास हो सके.

श्री यादव ने एयरपोर्ट के सवाल पर कहा कि दरभंगा एयरपोर्ट का टर्मिनल अभी तक ढंग से बनकर तैयार नहीं हुआ है. हवाई जहाज लैंड कर रही हैं, लेकिन टिकट की कीमतें पूरे देश में सबसे महंगी है. वही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बोलते थे कि हवाई चप्पल पहनने वाला भी हवाई सफर करेंगे. लेकिन टिकट की कीमत देखने से लगता है कि हवाई चप्पल वाले क्या, उच्च मध्यम परिवार के लोग भी टिकटों की कीमत से परेशान है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *