amir khan

आमिर खान की बेटी इरा खान के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू, 3 को होगी शादी

मनोरंजन

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्ट’ यानी अभिनेता आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इरा खान फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी. उनकी शादी का जश्न शुरू हो चुका है और कई कलाकार इन जश्न में शामिल होंगे.
जानकारी के मुताबिक इरा खान और नुपुर शिखर आने वाले नए साल यानी 3 जनवरी 2024 को सात फेरे लेंगे. इसी बीच अब उनकी केलवन सेरेमनी शुरू हो गई है. केलवन सेरेमनी पारंपरिक महाराष्ट्रीयन शादियों में होती है.

इरा और नुपुर की शादी की तैयारिया में खान और शिखर परिवार दोनों व्यस्त हैं

इरा और नुपुर की शादी की तैयारिया में खान और शिखर परिवार दोनों व्यस्त हैं. दोनों के घर में शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं और तरह-तरह के आयोजन हो रहे हैं. इरा और नुपुर की करीबी दोस्त, अभिनेत्री मिथिला पालकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी के जश्न की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इस कार्यक्रम में आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव और उनके बेटे आजाद राव खान भी मौजूद दिखे.

अभिनेत्री की इंस्टाग्राम स्टोरी में इरा और उनका परिवार केले के पत्ते पर पारंपरिक महाराष्ट्रीयन भोजन का आनंद लेते नजर आ रहे हैं

अभिनेत्री की इंस्टाग्राम स्टोरी में इरा और उनका परिवार केले के पत्ते पर पारंपरिक महाराष्ट्रीयन भोजन का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. इनमें से एक वीडियो में इरा कहती हैं, ”दोस्तों, एक बेटे वाले महाराष्ट्रीयन परिवार में शादी करो और केलवाना का आनंद लो.
इस आयोजन में कई कलाकार भी शामिल हुए. हालांकि इस दिन आमिर खान कहीं नजर नहीं आए. हालांकि, उन्होंने बेटी इरा की शादी के बारे में खुलकर बात की. इस बारे में बात करते हुए आमिर खान ने कहा, ”मैं इस वक्त भी काफी इमोशनल हूं. मैं उसकी शादी के दिन बहुत रोऊंगा, यह निश्चित है. मेरे घर में चर्चा शुरू हो चुकी है कि उस दिन आमिर का ख्याल रखना, क्योंकि मैं बहुत इमोशनल हूं. मैं न तो अपनी हंसी रोक पाता हूं और न ही अपने आंसू.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *