Annpurna

शरद पूर्णिमा पर 52वाँ श्री कृष्ण प्रणामी अन्नपूर्णा भंडारे के प्रसाद का वितरण   

राँची

रांची : शरद पूर्णिमा के अवसर पर  गुरू जी महाराज के शिष्य के सौजन्य से श्री कृष्ण प्रणामी अन्नपूर्णा भंडारे मे लगभग 1100 से अधिक श्रद्धालुओ ने श्री कृष्ण प्रणामी अन्नपूर्णा भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया.    

अध्यक्ष डूंगरमल अग्रवाल व अन्य ने किया उद्घाटन 

गुरु महाराज के जनसेवा को समर्पित जीवन के स्वर्णिम 50 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में रांची शहर के पुंदाग स्थित संस्था के निर्माणाधीन श्री कृष्ण प्रणामी मंदिर के प्रांगण मे गुरू जी महाराज के परम भक्त एवं श्री कृष्ण प्रणामी परिवार के सदस्यों के सौजन्य से श्री कृष्ण प्रणामी संस्था के अध्यक्ष डूंगरमल अग्रवाल, सदस्य ओमप्रकाश सरावगी,

शिव भगवान अग्रवाल, पवन पोद्दार, प्रदीप पोद्दार के द्वारा वहाँ के भक्त जनों को ग्रामीणों एवं मंदिर के आस पास के रहने वाले श्रद्धालुओं ने मंदिर परिसर मे आये हुए भक्त प्रेमियों, राहगीरों एवं बच्चों के बीच 52 वाँ श्री कृष्ण प्रणामी अन्नपूर्णा भंडारे के प्रसाद का विधिवत उद्धाटन कर वितरण कार्य शुरू किया गया.                                               

 5 ब्राह्मणों को भोजन कराकर भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया

आज संस्था के सदस्यों ने श्री राज श्यामा जी (राधा-कृष्ण) एवं गुरु महाराज के फोटो पर चंदन- वंदन कर वहां उपस्थित महिलाओं और पुरूष श्रद्धालुओं को चंदन टीका कर के भजन संकीर्तन कर मंदिर में उपस्थित 5 ब्राह्मणों को भोजन कराकर एवं ब्राह्मणों को कुछ राशि भेट स्वरूप प्रदान कर आज उपस्थित ब्राह्मण श्री नारायण गौड अपनी धर्म पत्नी बेबी देवी गौड एव अपने बच्चों के साथ आकर भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया.

श्रद्धालु बच्चों को बैठा कर प्रसाद खिलाया गया

सभी ब्राह्मणों भंडारे का प्रसाद खिलाकर आज की 52 वें श्री कृष्ण प्रणामी अन्नपूर्णा भंडारे के प्रसाद का वितरण शुरू किया गया. आज भंडारे मे आये हुए श्रद्धालु बच्चों को मंदिर के प्रांगण में बैठा कर भंडारे का प्रसाद संस्था के सदस्यों के द्वारा खिलाया गया. आज के भंडारे मे संस्था ने पुड़ी, आलु टमाटर की सब्जी,  खीर, भेजिटेबल पुलाव का वितरण किया.

 भंडारे का प्रसाद ग्रहण करने के लिए श्रद्धालुओं में  उत्साह

आज रविवार दिनांक 09 अक्टूबर 2022 को सुबह से ही भंडारे का प्रसाद ग्रहण करने के लिए श्रद्धालुओं में  उत्साह बना हुआ था. दोपहर 12:30 बजे से ही मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं का प्रसाद ग्रहण करने के लिए आना शुरू हो गया था. आज भी लगभग 1100 से ज्यादा श्रद्धालुओं, राहगीरों एव प्रभु भक्तो ने श्री कृष्ण प्रणामी अन्नपूर्णा भोजन भंडारे के प्रसाद मे पुड़ी,आलु टमाटर की सब्जी, खीर एव भेजिटेबल पुलाव का वितरण कर सेवा की गई.             

इनका रहा सहयोग

आज के 52 वें  प्रणामी अन्नपूर्णा भोजन प्रसाद भंडारे की सेवा के महान कार्य में विशेष रूप से कृष्ण प्रणामी के अध्यक्ष डूंगरमल अग्रवाल, उपाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद अग्रवाल, ओमप्रकाश सरावगी, शिव भगवान अग्रवाल, पवन पोद्दार, शंकर मोदी, प्रदीप पोद्दार, चिरंजीलाल खंडेलवाल, विष्णु सोनी, मनीष सोनी, धीरज कुमार गुप्ता, चन्द्रदिप साहु, परमेश्वर साहु, महिला समिति की संतोष देवी अग्रवाल, सुनीता अग्रवाल, उर्मिला पाड़िया, मंगला मोदी, ललिता पोद्दार, रेखा पोद्दार एवं इनके अलावा संस्था के और भी बहुत से सदस्य उपस्थित थे. यह जनकारी संस्था के उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद अग्रवाल (राजु अग्रवाल) ने दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *