पूनम पांडे ने दुनिया को बताया ‘जिंदा हूं मैं’

मनोरंजन राँची

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर के कारण निधन की जानकारी उनकी 2 फरवरी को उनकी टीम ने जानकारी दी. उनके प्रबंधक ने इस संबंध में एक विस्तृत इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया. उसके परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. तो कुल मिलाकर पूनम की मौत का रहस्य बढ़ता जा रहा था. 24 घंटे की नाटकीय परिस्थिति में यह बात सामने आई है कि पूनम पांडे जीवित हैं.

इस बात की जानकारी खुद पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करके दी

इस बात की जानकारी खुद पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करके दी है. उन्होंने वीडियो के जरिए बताया, ‘मैं जिंदा हूं, मेरी मौत कैंसर से नहीं हुई है.’ उन्होंने सभी से माफी भी मांगी है.

‘मैं जीवित हूं…सौभाग्य से मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरी

‘मैं जीवित हूं…सौभाग्य से मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरी. लेकिन, आज देश में हजारों महिलाएं इस समस्या से जूझ रही हैं. इस बीमारी के कारण कई महिलाएं अपनी जान गंवा चुकी हैं. इस गंभीर बीमारी से कैसे निपटा जाए, इसे लेकर महिलाओं में पर्याप्त जागरूकता नहीं है. लेकिन आपको पता है? सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से इलाज योग्य है. इसके लिए आपको समय पर स्वास्थ्य जांच और एचपीवी टीकाकरण पूरा करना होगा. आइए हम सब मिलकर इस बीमारी के बारे में जागरूकता पैदा करें. आपको मेरी वेबसाइट पर अवश्य जाना चाहिए. पूनम पांडे ने अपने वीडियो में कहा है कि ये खबर पैसों के लिए नहीं बल्कि जन जागरूकता के लिए फैलाई गई है.

पूनम पांडे की हरकत पर भड़के नेटिज़न्स

इस बीच अपनी मौत की झूठी जानकारी शेयर करने को लेकर सोशल मीडिया पर पूनम पांडे के खिलाफ काफी नाराजगी है. नेटिजन्स उनके पोस्ट पर कमेंट कर ट्रोल कर रहे हैं. मनोरंजन जगत के कई कलाकारों ने भी पूनम की पोस्ट पर कमेंट कर घटना को लेकर नाराजगी जताई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *