Paras Hospital

पारस अस्पताल ने सांसद की मौजूदगी में नमो बुक बैंक को 2500 पुस्तकें दी

राँची

रांची : पारस अस्पताल परिवार ने 2500 पुस्तकें नमो बुक बैंक को प्रदान की. इस अवसर पर सांसद संजय सेठ ने बताया कि इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रेरणा से शुरू हुए नमो बुक बैंक ने पुस्तकें प्राप्त करने का ढाई लाख का लक्ष्य पूर्ण कर लिया. बुक बैंक के संचालन में समाज ने जो सहयोग दिया, उसके लिए आभार.

अस्पताल परिवार ने सेल्फी प्वाइंट बना, लोगों को किया प्रोत्साहित

बुक बैंक के लिए पुस्तकें प्रदान करने के क्रम में अस्पताल परिवार ने आज सेल्फी प्वाइंट बना, लोगों को प्रोत्साहित किया. पारस अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ संजय ने घोषणा की कि पारस अस्पताल नमो बुक बैंक के पुस्तक संग्रह का एक केंद्र बनेगा. इस क्षेत्र के लोग यहां पर भी अपनी पुस्तकें जमा कर सकते हैं.

डॉ संजय ने दिया सुझाव- नमो कपड़ा बैंक होना चाहिए

डॉ संजय ने सुझाव दिया कि नमो कपड़ा बैंक का भी शुभारंभ करना चाहिए. कई घरों में कपड़े पड़े रहते हैं, जो बच्चों को छोटे हो जाते उनके काम नहीं आते, ऐसे कपड़े हम दूसरे बच्चों को दे सकते हैं. सांसद ने उनके सुझाव पर काम करने की बात कही.

फेसिलिट डायरेक्टर ने कहा- लोगों के हित के कदम में मदद करेंगे

पारस हॉस्पिटल के फेसिलिट डायरेक्टर ने कहा कोई भी अच्छा कदम जो लोगों हित में होगा हमलोग उसे ज़रूरतमंद तक पहुँचाने में मदद करेंगे और प्रयास करते रहेंगे. मौके पर डॉक्टर मेजर रमेश दास, एच आर हेड विष्ट, जीएम मार्केटिंग यशवंत और हॉस्पिटल के विभाग के डॉक्टर्स, कर्मचारी और अभिभावक भी मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *