Krity Kharbnda

पैन- इंडिया स्टार कृति खरबंदा एक भाग्यशाली शख़्सियत

मनोरंजन

रांची : मॉडल से अभिनेत्री बनी कृति खरबंदा की परियोजनाओं की सूची इस बात का एक आदर्श उदाहरण है कि समृद्ध सामग्री और बहुमुखी प्रतिभा वाला ग्राफ कैसा दिखता है. तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बॉलीवुड सिनेमा में अभिनेत्री का काम अनुकरणीय रहा है.

फिल्म गुगली में उनका डॉ. स्वाति का किरदार प्रमुख उदाहरण

इसका एक प्रमुख उदाहरण कन्नड़ सिनेमा में केजीएफ स्टार यश की सह- अभिनीत फिल्म गुगली में उनका डॉ. स्वाति का किरदार है. फिल्म और उसके चरित्र को अविश्वसनीय प्यार और प्रशंसा मिली. कृति को बॉलीवुड बड़ी ब्रेक राज़: रिबूट में इमरान हाशमी के साथ था, उसके बाद राजकुमार राव के साथ शादी में ज़रूर आना में आरती शुक्ला का किरदार.

कारवां में इरफान खान के साथ एक यादगार कैमियो

उनका अगला कारवां में स्व. इरफान खान के साथ एक यादगार कैमियो था. अक्षय कुमार और राणा दग्गुबाती के साथ हाउसफुल 4 एक और यादगार प्रदर्शन था. जोकि एक सफल मूवी थी और लगभग 300 करोड़ का व्यापार किया था.

थ्रिलर के डिनर दृश्य ने मचायी हलचल

कृति ने खुद को ट्रांसफॉर्म किया और तैश में वह पहचान में नहीं आ रही थीं. थ्रिलर के डिनर दृश्य ने सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी, और मौखिक चर्चाओं ने हर किसी को कृति के पहले कभी नहीं देखे गए अवतार का अनुभव करने के लिए प्ले बटन पर क्लिक करने पर मजबूर कर दिया.

कृति खरबंदा उद्योग में एक विश्वसनीय कलाकार बन गयी हैं

इतने मजबूत, समृद्ध और आकर्षक व्यक्तित्व के साथ, कृति खरबंदा उद्योग में एक विश्वसनीय कलाकार बन गयी हैं. वह बड़े निर्देशकों और निर्माताओं के लिए एक प्रमुख पसंद बनने के लिए भी सूची में आगे हैं, क्योंकि उनके प्रदर्शन ने साबित कर दिया है कि वह जिस भी परियोजना का हिस्सा रही हैं वह सफल रही है. पेशेवर मोर्चे पर हम उनकी अगली घोषणा का इंतजार कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *