CM-Tejashwi

नीतीश ने तेजस्वी को गले लगाकर दी जन्मदिन की बधाई, मिलकर बांटे नियुक्ति पत्र

बिहार

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को उनके 33वें जन्मदिन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अलग अंदाज में बधाई दी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को पहले गले लगाया और फिर जन्मदिन की शुभकामना दी. इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नियुक्ति पत्र का वितरण किया.

सम्राट अशोक कन्वेंशन सेंटर के ज्ञान भवन में आयोजित था कार्यक्रम

नियुक्ति पत्र वितरण का कार्यक्रम पटना के सम्राट अशोक कन्वेंशन सेंटर के ज्ञान भवन में आयोजित किया गया. अपने जन्मदिन के मौके पर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के साथ मिलकर बिहार पंचायती राज विभाग के प्रखंड पंचायत राज पदाधिकारी और साइंस एंड टेक्नोलॉजी विभाग के सहायक प्राध्यापक को नियुक्ति पत्र बाटें. इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को गले लगाकर जन्मदिन की बधाई दी.

तेजस्वी के जन्मदिन पर नियुक्ति पत्र देने का निर्णय लिया था

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले दोनों विभाग पंचायती राज और सूचना प्रावैधिकी विभाग से सूचना आई थी नियुक्ति पत्र वितरण के लिए. हमने कहा कि 9 तारीख को एक साथ दोनों विभाग का वितरण कर देंगे. उस दिन तेजस्वी यादव का जन्मदिन है. इसलिए हमने 9 तारीख को चुना. यह बड़ी खुशी की बात है. तेजस्वी यादव के जन्मदिन की वजह से हमने दोनों विभाग का एक साथ नियुक्ति पत्र देने का निर्णय लिया. आज कुल 425 पदों के लिए चयनित अभ्यर्थियों का नियुक्ति पत्र वितरण किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *