Nitin Gadkari

नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी, एक्शन में पुलिस

राष्ट्रीय

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Union Road Transport and Highways Minister Nitin Gadkari) को शनिवार को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई. कुख्यात गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम (Notorious gangster Dawood Ibrahim) के नाम पर गडकरी के जनसंपर्क कार्यालय को शनिवार को तीन बार फोन करके धमकी दी गयी. पुलिस की साइबर टीम जांच में जुट गयी है.

कार्यालय और आवास की सुरक्षा बढाई गयी 

फिलहाल, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) इस समय नागपुर में ही हैं. नतीजतन उनके कार्यालय और आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. गडकरी के नागपुर स्थित जनसंपर्क कार्यालय के अनुसार शनिवार को पूर्वाह्न 11.30 से 12.40 बजे के बीच खामला इलाके में स्थित कार्यालय में तीन बार फोन किया गया.

दाऊद इब्राहिम के नाम पर दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी

फोन करने वाले शख्स ने दाऊद इब्राहिम के नाम पर दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी. फिरौती नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी. इस फोन कॉल के बाद कार्यालय के कर्मचारियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस की टीम तुरंत गडकरी के कार्यालय पहुंची.

पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कॉल कहां से आया, किसने और क्यों किया. साइबर पुलिस की एक टीम गडकरी के ऑफिस पहुंच गयी है. फोन कहां से आया, इसका पता लगाया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *