Nawazuddin siddiqui

Nawazuddin siddiqui : नवाजुद्दीन सिद्दीकी ‘सैंधव’ से करेंगे तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू

मनोरंजन

Nawazuddin siddiqui : बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म ‘सैंधव’ से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वेंकटेश के साथ अपनी तेलुगू डेब्यू फिल्म ‘सैंधव’ की घोषणा की. ट्विटर पर नवाजुद्दीन ने कई तस्वीरें साझा कीं और अपने फैंस को इस खबर की जानकारी दी. शैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राणा दग्गुबाती और नागा चैतन्य भी नजर आएंगे.

सेट पर वेंकटेश, राणा दग्गुबाती और नागा चैतन्य नजर आ रहे

पहली तस्वीर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin siddiqui) फिल्म के सेट पर वेंकटेश, राणा दग्गुबाती और नागा चैतन्य और अन्य लोगों के साथ नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में वेंकटेश और नवाजुद्दीन हाथ में हाथ डाले नजर आ रहे हैं. वहीं, आखिरी तस्वीर में नवाजुद्दीन ने भगवान हनुमान के फोटो फ्रेम के सामने प्रार्थना की.

नवाजुद्दीन ने लिखा- दग्गुबाती की ‘सैंधव’ के साथ कोलैबोरेट करना शानदार

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin siddiqui) ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अब तक के सबसे ऊर्जावान व्यक्ति वेंकटेश दग्गुबाती की 75वीं फिल्म ‘सैंधव’ के साथ कोलैबोरेट करना बहुत ही शानदार है. यह फिल्म शैलेश कोलानू बना रहे हैं. तेलुगु डेब्यू करने की ओर.

फिटनेस पर ध्यान दे रही है आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं.  आलिया भट्ट मां बनने के बाद अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही है. आलिया को अक्सर योगा और जिम करते हुए देखा जाता है. इसी बीच आलिया का एक वर्कआउट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने घर पर ही 108 सूर्य नमस्कार करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में उनकी बहन शाहीन उनसे पूछती हैं कि कैसा लग रहा? जिसके बाद आलिया ने कहा- ‘पॉवरफुल’.

‘नो मेकअप लुक’ में प्यारी लग रही आलिया

वीडियो में आलिया ‘नो मेकअप लुक’ में बेहद प्यारी लग रही हैं. वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस आलिया की तारीफ कर रहे हैं. आलिया भट्ट बहुत जल्द फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म में रणवीर सिंह के साथ नजर आयेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *