मेरी आवाज, मेरी पहचान की बैठक संपन्न

राँची

रांची : समाज में असहाय लोगों की जिंदगी में रोशनी भरने का काम करना हर किसी के बस की बात नहीं होती. नेक काम करने के साथ गरीब परिवारों के बच्चों कि शिक्षा का बीड़ा उठाया जाए तो समाज में इससे बड़ा उदाहरण कोई और हो ही नहीं सकता है.

फास्ट कलाकार के डायरेक्टर कई वर्षों से यह काम कर रहे

संस्था फास्ट कलाकार के डायरेक्टर परम शाह के द्वारा कई वर्षों से यह काम किया जा रहा है. इस बार फास्ट कलाकार संयुक्त रूप से मेरी आवाज मेरी पहचान के साथ काम करेगी. अशोक नगर स्थित परम शाह के आवास पर बैठक में यह बातें सामने आई.

खेलगांव में होगा मेरी बेटी, मेरी शान कार्यक्रम

अगस्त या सितंबर के पहले सप्ताह में मेरी बेटी मेरी शान के नाम से एक बहुत बड़ा प्रोग्राम खेल गांव स्थित टाना भगत स्टेडियम में आयोजन किया जा रहा है. जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर बॉलीवुड के कॉमेडियन स्टार संजय मिश्रा जी मौजूद रहेंगे.

टीम ने परम शाह के कामों की तारीफ़ की

मेरी आवाज मेरी पहचान के पूरी टीम ने परम शाह के कामों की तारीफ़ की. मेरी आवाज मेरी पहचान डायरेक्टर बॉलीवुड एक्टर देवेश खान ने कहा कि अपने बच्चों की तरह गरीब परिवार के बच्चों को गोद लेकर या किसी अन्य तरीके से उनकी शिक्षा को लेकर पहनने ओढ़ने तक का खर्चा उठा रहे हैं. ये उनकी जिंदगी को रोशन कर रहे हैं.

इस मौके पर देवेश खान, आनंद जालान, साबिर हुसैन, कुमार गहलोत, बुलंद अख्तर, जमाल अख्तर, चित्रकार परम शाह, मोहम्मद आफताब, नंदना राय, मो रमीज, नीलम टोपनो और गणेश जी उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *