Mumbai Indians

Mumbai Indians : मुंबई इंडियंस ने शुरू की आईपीएल 2023 की तैयारी,  टीम का पहला आउटडोर सेशन

खेल

Mumbai Indians : पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 की तैयारी शुरू कर दी है. खिलाड़ियों, कोचिंग टीम और सपोर्ट टीम का मुंबई पहुंचना शुरू हो गया है. सोमवार को टीम का पहला आउटडोर सेशन आयोजित किया गया, जिसमें मौसम से पहले मैदान पर सत्रों के साथ-साथ ताकत और कंडीशनिंग मूल्यांकन भी शामिल था.

मार्क बाउचर ने किया सत्र का नेतृत्व

सत्र का नेतृत्व कर रहे थे हेड कोच मार्क बाउचर, जो मुंबई इंडियंस के साथ बतौर कोच डेब्यू कर रहे है, साथ में शेन बॉन्ड (बॉलिंग कोच) और जेम्स पैमेंट (फील्डिंग कोच), खिलाड़ियों को उनके पहले प्रशिक्षण में मार्गदर्शन और समर्थन दे रहे थे.

मार्क बाउचर ने कहा- कुछ दिन साथियों को जानने- समझने का

प्रशिक्षण से पहले मैदान पर अपने पहले टीम संबोधन में, मार्क बाउचर ने कहा, “पहले कुछ दिन टीम के साथियों को जानने, खेलने की शैली को समझने, फिटनेस के स्तर और तकनीकी प्रशिक्षण के लिए आधार बनाने के बारे में अधिक हैं. हम आधार के बिना क्रिकेट में कुछ भी नहीं कर सकते हैं.

प्रशिक्षण सत्रों का अगला सेट आधार बनाने और खुद का मूल्यांकन का

इसलिए प्रशिक्षण सत्रों का अगला सेट एक आधार बनाने और खुद का मूल्यांकन करते रहने, कोचों के साथ बातचीत करने और तकनीकी प्रशिक्षण, क्रिकेट कौशल और कौशल सेट पर ध्यान केंद्रित करने के लिए होगा. थोड़ी घबराहट होगी, और यह बिल्कुल ठीक है, यह स्वाभाविक है. मैं चाहता हूं कि हम खुद का आनंद लें.”

पहले प्रशिक्षण सत्र में रहे मौजूद

Mumbai Indians : पहले प्रशिक्षण सत्र में पीयूष चावला, तिलक वर्मा, ऋतिक शौकीन, कुमार कार्तिकेय सिंह, मोहम्मद अरशद खान, रमनदीप सिंह, नेहाल वढेरा, अर्जुन तेंदुलकर, राघव गोयल, विष्णु विनोद, आकाश मधवाल, शम्स मुलानी और ब्रेविस और डुआन जानसेन मौजूद थे.

मुंबई इंडियंस सीजन का अपना पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में 2 अप्रैल, 2023 को खेलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *