file photo

IPL 2023: MS Dhoni का ये आखिरी आईपीएल! संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान

खेल

MS Dhoni on His Retirement: डेवोन कॉनवे के नाबाद 77 रनों की पारी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से पराजित करके लीग चरण में अपनी चौथी जीत दर्ज की. इससे पहले रवींद्र जडेजा की अगुवाई में सीएसके के गेंदबाजों ने हैदराबाद को 134 रनों पर रोक दिया और मुकाबला जीत लिया. हालांकि इस जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जो बयान आया है वो चर्चा का विषय बन चुका है. उन्होंने अपने संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया है. धोनी ने कहा कि यह मेरे करियर का आखिरी दौर है.

धोनी ने संन्यास को लेकर क्या कहा
चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की आईपीएल से संन्यास की खबर अकसर सुनने को मिलती है. हैदराबाद के खिलाफ चेपॉक में हुए मुकाबले के बाद सीएसके के कप्तान धोनी ने कहा कि ‘यह मेरे करियर का आखिरी दौर है. मेरे लिए इसे इन्जॉय करना जरूरी है. यहां आना काफी अच्छा है. यहां मुझे बहुत प्यार मिला है. वह हमेशा देर तक मुझे सुनने के लिए रूके रहते हैं. मुझे बल्लेबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिल रहा है. पर मैं इसकी शिकायत नहीं करना चाहूंगा.

मेरे कैरियर का आखिरी दौर
सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से मात देने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि और क्या कहूं… अब सब कुछ कह चुका हूं…यह मेरे कैरियर का आखिरी दौर है… यहां खेलना अच्छा लगता है…दर्शकों ने हमें बहुत प्यार दिया है…आगे उन्होंने कहा कि यहां पर मैं पहले फिल्डिंग को लेकर हिचकिचा रहा था क्योंकि मुझे लगा कि ज्यादा ओस नहीं होगी. हमारे स्पिनरों ने बेहतरीन गेंदबाजी की और तेज गेंदबाजों खासकर पथिराना ने भी…

इधर, सनराइजर्स के कप्तान एडेन मार्कराम ने हार का ठीकरा बल्लेबाजों पर फोड़ा और कहा कि हारना कभी अच्छा नहीं लगता लेकिन बल्लेबाजों ने निराश करने का काम किया है. हम अच्छी साझेदारियां नहीं बना सके. इस विकेट पर 130 का स्कोर अच्छा नहीं था. हमें 160 रन का स्कोर खड़ा करने की जरूरत थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *