Fight Night

एमएफएन : साल की सबसे बड़ी ‘’फाइट नाइट’’,  मां- बेटी की जोड़ी ने क्रेज पैदा किया

मनोरंजन

रांची : आयशा श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ भारतीय दर्शकों के लिए साल की सबसे बड़ी और सबसे रोमांचक घटना- ‘मैट्रिक्स फाइट नाइट’ लाने के पीछे की ताकत हैं. इन मां- बेटी की जोड़ी ने शुरू से ही क्रेज पैदा किया है, और अब सभी कट्टर एमएमए प्रशंसकों को उनकी हर उस यात्रा पर ले जा रही हैं, जो एमएफएन को सफल फाइट प्रमोशन ब्रांड बनाने में लगी थी, जो आज बन गया है!

मां- बेटी की जोड़ी प्रोजेक्ट पर  जुनून के साथ बात करती हैं

इस प्रोमो में, हम मां बेटी की जोड़ी, आयशा और कृष्णा श्रॉफ को अपनी आंखों में सच्चे जुनून के साथ इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए देख सकते हैं. वे इस बात पर भी प्रकाश डालते हैं कि आज यह देश में सबसे रोमांचक घटनाओं में से एक कैसे है, और कैसे पूरे भारत में बढ़ते दर्शक अपनी स्क्रीन पर एक एमएफएन कार्यक्रम की एड्रेनालाईन भीड़ का अनुभव करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं! पॉडकास्ट रिलीज की तारीख जल्द ही सामने आएगी, लेकिन यह प्रोमो सभी उत्साह को बढ़ाने के लिए काफी है!

यह पॉडकास्ट फाइट नाईट में बहुत कुछ होने जा रहा

ऐसा लगता है कि, यह पॉडकास्ट फाइट नाईट में बहुत कुछ होने जा रहा है और साथ ही हमें इस बात की एक झलक भी देखने को मिलती है कि इस स्तर के शो को एक साथ रखने में क्या होता है. फाइटर और उनकी टीमों की अविश्वसनीय यात्रा है, इसे एमएफएन को अंतिम में चरण में लाने के लिए. 11वां संस्करण हाल ही में नयी दिल्ली में आयोजित किया गया था और यह एक बड़ी सफलता थी. रात किसी की कल्पना से परे थी और निश्चित रूप से बुल्सआई हासिल किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *