khelkood

खेल निदेशक सरोजिनी लकड़ा के साथ खेल संघों के सचिव और अध्यक्ष की हुई बैठक, मान्यता पर भी हुई चर्चा

खेल राँची

खेलकूद एवं युवाकार्य निदेशालय द्वारा आज बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम स्थित कार्यालय में 11:30 बजे निदेशक सरोजिनी लकड़ा की अध्यक्षता में राज्य के खेल संघों के साथ एक प्रारंभिक विचार-विमर्श के लिए बैठक का आयोजन किया गया.

संघ के सचिव एवं अध्यक्ष के द्वारा अपनी बातों को निदेशक महोदय के समक्ष रखा. बैठक में विशेष रूप से संघ का सालाना बजट, संघ द्वारा आयोजित होने वाले प्रतियोगिता एवं राष्ट्रीय स्तर पर भाग ले रहे टीमों के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी मांगी गई.

राज्य खेल संघ के साथ अगली बैठक 23 एवं 25 नवंबर को

कुछ संघ के सदस्यों ने झारखंड ओलंपिक संघ एवं भारतीय ओलंपिक संघ के मान्यता से संबंधित समस्या महोदय के समक्ष रखा. राज्य खेल संघ के साथ अगली बैठक 23 नवंबर एवं 25 नवंबर को सुबह 10:30 से 12:30 तक रखी गयी हैं. जिसमें संबंधित राज्य खेल संघ के केवल सचिव और अध्यक्ष ही भाग लेंगे.

बैठक में ये लोग उपस्थित थे

बैठक में झारखंड राज्य राइफल संघ के सचिव उत्तमचंद, रोलर स्केटिंग एसोसिएशन ऑफ़ झारखंड के सचिव सुमित शर्मा, न्यू झारखंड राज्य कबड्डी संघ के सचिव मनोज कुमार शर्मा, झारखंड साइकिल पोलो संघ के महासचिव रविकांत सिंह, झारखंड मास्टर एथलीट एसोसिएशन के सचिव लक्ष्मण राम, कबड्डी एसोसिएशन ऑफ़ झारखंड के महासचिव विपिन कुमार सिंह विशेष रूप से उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *