Manish kasyap

मनीष कश्यप ने किया सरेंडर, ईओयू को सौपने की तैयारी, इधर घर में हुई कुर्की जब्ती

बिहार


तमिलनाडु में बिहारियों के खिलाफ कथित हिंसा और मारपीट मामले में भ्रामक वीडियो बनाकर प्रसारित करने के मामले में आरोपी बनाए गए यूट्यूबर मनीष कश्यप ने प.चंपारण जिले के जगदीशपुर ओ.पी में सरेंडर कर दिया है.

कोर्ट के आदेश पर घर की कुर्की जब्ती

कोर्ट के आदेश पर मनीष के घर की कुर्की जब्ती भी की गयी. मिली जानकारी के अनुसार बेतिया पुलिस मनीष को आर्थिक अपराध इकाई को सौंपने की तैयारी कर रहा है.जिसके बाद ईओयू उनसे पूछताछ करेगी. कोर्ट के आदेश के बाद शनिवार सुबह करीब पांच बजे मजिस्ट्रेट के साथ कई थानों की पुलिस मनीष कश्यप के घर पहुंची.

मनीष पर बेतिया में सात अपराधिक मामले दर्ज

बेतिया जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र के डुमरी महनवा गांव पहुंची. इस दौरान उनके घर के सामान भी जब्त किए गए. उल्लेखनीय है, कि मनीष पर तमिलनाडु केस के अलावे बेतिया में सात अपराधिक मामले दर्ज हैं. इनमें से 5 मामलों में चार्जशीट दायर किया गया है. मनीष ने पटना हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की थी.

जमानत याचिका रद्द होने पर फरार चल रहे थे

जमानत याचिका रद्द कर दिए जाने के बाद वह फरार चल रहे थे. वही उनकी तलाश पुलिस की 6 टीम लगातार कर रही थी, पुलिस दबिश पर मनीष ने जगदीपुर थाने में सुबह 9 बजे के करीब सरेंडर कर दिया. इसकी पुष्टि करते हुए एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे ने बताया कि काफी दिनो से फरार चल रहे मनीष कश्यप के घर की कुर्की होने के बाद उसने करीब नौ बजे जगदीशपुर थाने में सरेंडर किया है.जिनसे पूछताछ के बाद ईओयू को सौप दिया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *