senior division football

सीनियर डिवीज़न फुटबॉल में मेकॉन फिर बना चैंपियन

खेल

रांची : छोटानागपुर एथलेटिक्स एसोसिएशन (सीएए) की ओर से आयोजित सीनियर डिवीज़न फ़ुटबॉल का खिताब मेकॉन ने फिर अपने नाम कर लिया.

बी डिवीज़न में जेएसएसपीएस ने बाजी मारी

वहीं, बी डिवीजन का खिताब पहली बार जेएसएसपीएस ने अपने नाम किया. खेलगांव के मेगा स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में खेले गए बी डिवीजन के फाइनल मुकाबले में जेएसएसपीएस ने मोरहाबादी एक्सप्रेस को टाईब्रेकर में 4-2 से पराजित किया.

दोनों ही टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया

दोनों ही टीमों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया. निर्धारित समय तक दोनों ही टीमें 1-1 गोल की बराबरी पर रही. इसके बाद अतिरिक्त समय मे भी दोनों टीमें स्कोर नहीं कर सकी. टाईब्रेकर में जेएसएसपीएस ने बाजी मारते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर लिया. टाईब्रेकर में जेएसएसपीएस ने 3 व मोरहाबादी ने 1 गोल किया. 49वें मिनट में मोरहाबादी के संजय खलखो व 50वें मिनट में दीपक कुमार ने जेएसएसपीएस के लिये गोल दागे. मैन ऑफ द मैच जेएसएसपीएस के सुनील सिंह को दिया गया.

दूधिया रोशनी में खेला गया फाइनल मैच

छोटानागपुर एथलेटिक्स एसोसिएशन के इतिहास में पहली बार लीग मैच का फाइनल दूधिया रोशनी में खेला गया. इस मैच का गवाह रेलवे और मेकॉन की टीम बनी. खेले गए मुकाबले में मेकॉन ने रेलवे को 1-0 से हराकर खिताब अपने नाम किया. मैन ऑफ द मैच मेकॉन के मंजीत को दिया गया. मंजीत ने 93वें मिनट मे गोल दागा. मुख्य अतिथि जेएसएसपीएस के स्पोर्ट्स मैनेजर मुकुल टोप्पो ने विजेता टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया.

मौके पर ये लोग शामिल थे

मौके पर सीएए के अध्यक्ष एंजेला कुक, महासचिव आसिफ नईम, अशोक, लाल आरएननाथ शाहदेव, ओम प्रकाश ठाकुर, मो फरीद, राजेश, असतानिस बिहान, वसीम, गुड्डू, मकसूद, आरके सेनापति, चारो उरांव, भुट्टो, आशीष बोस आदि शामिल थे.

4 टीमें सुपर डिवीजन के लिए क्वालीफाई किया

बी डिवीजन की 4 टीमें जेएसएसपीएस, मोरहाबादी एक्सप्रेस, राजा स्पोर्ट्स बरियातू व बंधगड़ी की टीमें सुपर डिवीजन के लिए क्वालीफाई कर गई. 5 जोन में बी डिवीजन के मैच कराए गए जिसमें 80 टीमों ने हिस्सा लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *