CM Hemant Soren

सीएम हेमंत ईडी से आए समन पर बोले- किसान- मजदूर- युवा देंगे जवाब

साहिबगंज

रांची : सीएम हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ने साहिबगंज में ईडी (ED) की ओर से आए समन पर कहा है कि वह इन सब से नहीं डरते. स्पष्ट है कि यह साजिश है. लोगों को यह पच ही नहीं रहा कि एक आदिवासी का बेटा कैसे कुर्सी पर बैठा है. उन्होंने राज्यपाल को भी निशाने पर लिया. कहा कि राज्यपाल चुनाव आयोग से आयी चिट्ठी को दबाये हुए हैं. बयान भी उसी तरह का देते हैं, जिससे स्पष्ट होता है कि सब मिलीभगत है.

किसान- मजदूर- युवा देंगे जवाब

सीएम हेमंत (CM Hemant ) ने कहा कि राजनीति में जब नहीं सके, तो संवैधानिक संस्थाओं को हमारे पीछे लगा दिया गया है. लेकिन हम घबरानेवाले में से नहीं हैं. इसका जबाब दिया जायेगा. यहां की जनता किसान-मजदूर- युवा इसका जवाब देंगे. 

हम सिद्धो-कान्हू की धरती के लोग

इतिहास गवाह है कि एकलव्य की तीरंदाजी का मुकाबला नहीं करने वाले उसका अंगूठा मांग लेते हैं. लेकिन उन्हें नहीं पता कि हम सिद्धो-कान्हू की धरती के लोग हैं. हमारे पूर्वजों ने हमें कभी हारना नहीं सीखाया है. हमलोग हर जंग में लड़ना और लड़कर जीतना जानते हैं.

सीएम हेमंत (CM Hemant ) ने कहा कि वे हमें दिखाना चाहते हैं कि देखो ईडी कितना ताकतवर है. सोनिया गांधी को बुलाया, राहुल गांधी को बुलाया और अब मुख्यमंत्री को बुलावा भेजा है. पर कोई बात नहीं, इसका जवाब भी हमलोग देंगे. उन्हें लगता है कि इससे हमारी पहचान और छवि खराब हो जाएगी तो यह उनकी गलतफहमी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *