Expo Utsav

Expo Utsav:  25वें साल में कुछ नया पेश करने का प्रयास, 80 % स्टॉल बुक

राँची

Expo Utsav : रांची के बहुचर्चित कंज्यूमर फेयर, एक्सपो उत्सव की तैयारियां जोरों पर है. जेसीआई रांची द्वारा आयोजित एक्सपो उत्सव (Expo Utsav) का यह 25वां संस्करण होने वाला है. इस साल एक्सपो 24 नवंबर से 28 नवंबर तक मोराबादी मैदान में लगेगा.

रांची के लोगों को एक्सपो उत्सव (Expo Utsav)  का रहता है इंतज़ार

एक्सपो उत्सव के चीफ कोऑर्डिनेटर जेसी अभिषेक केडिया ने जानकारी दी कि हर साल की तरह इस साल भी रांची के लोगों को एक्सपो का इंतज़ार है. 25वां साल होने के कारण संस्था के हर एक सदस्य दिन – रात मेहनत कर रहे हैं और रांची की जनता को कुछ नया पेश करने में प्रयासरत है. इस वर्ष एक्सपो में देश – विदेश के करीब 300 स्टाल लगेंगे और अब तक 80 % स्टॉल बुक भी हो चुके हैं.

एक्सपो उत्सव (Expo Utsav) बिलकुल नए रूप में दिखेगा

संस्था के अध्यक्ष जेसी सौरभ सह ने बताया कि इस साल रांची के लोगो के लिए एक्सपो उत्सव (Expo Utsav)  बिलकुल नए रूप में दिखेगा, यहाँ अफगानिस्तान के ड्राई फ्रूट्स से लेकर कश्मीर के बेहतरीन केसर भी मिलेंगे, होम मेड चॉकलेट से लेकर राजस्थानी मार्बल के स्टेचू तक, इस एक्सपो की शोभा बढ़ाएंगे. इलेक्ट्रॉनिक्स, कपडे, फर्नीचर, होम डेकॉर, कॉस्मेटिक्स आदि के कई स्टॉल लग रहे हैं. ऑटो ज़ोन में हर बड़े ब्रांड और खास कर ई -स्कूटी के कई रेंज देखने को मिलेगी.

रियल – एस्टेट के लिए एक अलग हेंगर

सचिव जेसी प्रतीक जैन ने बताया कि इस साल एक्सपो में रियल – एस्टेट के लिए एक अलग हेंगर बनाया गया है, फ़ूड ज़ोन को भी इस साल एक नए अंदाज़ में पेश किया जायेगा. ग्राहकों के लिए स्टॉल धारको 5 % से लेकर 50 % तक का ऑफर देने वाले हैं. बच्चो के लिए एम्यूजमेंट पार्क खास आकर्षण का केंद्र होंगा. नये स्टार्ट – अप के लिए एक अलग खास ज़ोन भी बनाया गया है.

एक्सपो उत्सव (Expo Utsav) के पार्टनर्स :  एजुकेशन पार्टनर – ब्रदर्स अकादमी, हेल्थ पार्टनर – डिवाइन सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल, प्ले स्कूल पार्टनर  – नीव, बैंकिंग पार्टनर – बैंक ऑफ़ बड़ौदा, हॉस्पिटैलिटी पार्टनर – स्वर्णभूमि, बेवरीज पार्टनर – अल्पाइन, एनर्जी पार्टनर – फोटोन गैलेक्सी, फ़ूड पार्टनर – प्रभुजी, ज्वेलरी पार्टनर – श्री गजानंद ज्वेलर, सिक्योरिटी पार्टनर – बगला सिक्योरिटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *