Khelo India

खेलो इंडिया विमेन वुशु लीग : मध्य प्रदेश ने बनायी बढ़त, झारखंड दूसरे स्थान पर, सांसद संजय सेठ बोले – खेल का विकास हो रहा

खेल राँची

राँची : खेलो इंडिया के वीमेन लीग के तहत राँची के ठाकुर विश्वनाथ शाहदेव इंडोर स्टेडियम में आयोजित प्रतियोगिता के तीसरे दिन मेडल सेरेमनी के दौरान उपस्थित राँची के सांसद श्री संजय सेठ ने कहा कि भारत सरकार खेलो के विकास के लिए सतत प्रयत्नशील है और खेलो इंडिया इसका उदाहरण है जिसकी धमक घर- घर मे दिखाई दे रही है.

हमारी सरकार ने 11 वुशु खिलाड़ियों को नौकरी दी : नेहा तिर्की

इस अवसर पर उपस्थित मांडर विधायक सुश्री शिल्पी नेहा तिरकी ने कहा कि मुझे इस बात की हार्दिक प्रसन्नता है कि हमारी सरकार ने 11 वुशु खिलाड़ियों को नौकरी दी है. उन्होंने कहा कि झारखंड के महिला खिलाड़ियों का प्रदर्शन  काफी अच्छा रहा है इसको निरन्तर बरकरार रखने की जरूरत है।

इस अवसर पर उपस्थित साई दिल्ली के असिस्टेंट डायरेक्टर खेलो इंडिया श्री नरेन्द्र उज्ज्वल ने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की. आज झारखंड के खिलाडिय़ों को 2 गोल्ड 7 सिल्वर व 7 ब्रोंज मेडल मिले. आज ताउलू के साथ साथ खिलाड़ियों ने सानशाउ के अगले चक्र में प्रवेश किया.

इसके अतिरिक्त स्वामी दिव्यदेव-  आचार्यकुलम एवम श्रीमती रोशनी खलखो – पार्षद ने भी खिलाड़ियों को उत्साहित किया. इस अवसर पर उपस्थित साई के श्री रामकुमार जी, कृष्ण समानिया, सुरेंद्र कुमार, डी दास और अन्य उपस्थित अतिथियों ने खिलाड़ियों के बीच पदक बांटे. इस प्रतियोगिता का समापन समारोह कल प्रातः 11 बजे आयोजित होगा.

आज के विभिन्न वर्गों के परिणाम इस प्रकार रहे-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *