Kartik

कार्तिक ने फिर दिए ट्रेंडिंग डायलॉग

मनोरंजन

रांची : 2023 की सबसे बड़ी फिल्म में से एक मानी जाने वाली, कार्तिक आर्यन की शहजादा की प्रत्याशा केवल बढ़ रही है, क्योंकि प्रशंसक बड़े पर्दे पर इस मास एंटरटेनर को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म न केवल एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा और संगीत की खुराक के साथ एक संपूर्ण मनोरंजनकर्ता की सूची में टिक करती है, बल्कि पावर-पैक संवाद सभी को प्रभावित करते हैं.

कार्तिक ने वन लाइनर्स से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया

कार्तिक आर्यन की सराहनीय संवाद अदायगी ट्रेलर में भी देखी जा सकती है और यह कहना सही है कि उन्होंने कुछ सबसे प्रभावशाली वन लाइनर्स से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. लोगों ने ट्रेलर में देखी गयी झलकियों को पसंद किया है, जिससे यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इससे पहले भी, कार्तिक ने अपनी फिल्मों में कुछ यादगार लाइनें दी हैं, जो सिने प्रेमियों के लिए इतिहास बन गयी हैं.

कुछ डायलॉग जो जनता और नेटिज़न्स के बीच सुपर लोकप्रिय हो गए –

“जब बात फैमिली पर आती है तो चर्चा नहीं, सिर्फ एक्शन करते हैं.”

“एक्शन के बीच में कहानी मत पूछ…”

“एक बच्चे का पहला घर, एक लड़के का पहला प्यार, इस दुनिया का सबसे पवित्र रिश्ता…”

“ये गाड़ी कौनसी है?… आरआर… लगता है राजामौली की गाड़ी है.”

अमीर बच्चों की यही समस्या- लेकिन तेरी गलती नहीं

“अमीर बच्चों की यही समस्या है…लेकिन तेरी गलती नहीं है…तूने खिलौने मांगे तुझे खिलौने की दुकान मिली…तूने छूटेंगे तुझे क्रेडिट कार्ड मिला..तूने दूध मांगा तुझे खीर मिली वो भी बादाम मिल्क वाली.. भाई इसे कहते हैं नेपोटीजम.”

शहजादा में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन हैं

रोहित धवन द्वारा निर्देशित, शहजादा में कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर हैं. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन ने किया है. इस एक्शन फैमिली एंटरटेनर में प्रीतम का चार्टबस्टर संगीत है और यह 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *