Karan Kundra

करण कुंद्रा ने धार्मिक रूढ़ियों को तोड़ा

मनोरंजन

रांची : करण कुंद्रा ने अपने अविश्वसनीय टैलेंट से इंडस्ट्री में नाम कमाया है. अभिनेता अब ‘इश्क में घायल’ नामक सुपरनैचुरल शो के लिए कमर कस रहे हैं. अभिनेता ने हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया और मौन का एक क्षण देखा, क्योंकि अज़ान हो रही थी. साथ ही उन्होंने अनुरोध भी किया उनके सभी साथी और मौजूद लोग भी शांत रहे, वहां मौजूद लोगों ने और दर्शकों ने भी अभिनेता की खूब तारीफ की.

’इश्क में घायल’’ में करण वेयरवोल्फ के किरदार में दिखेंगे

उनके आगामी शो ‘’इश्क में घायल’’ में हम करण को एक वेयरवोल्फ के किरदार में देखेंगे. अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने यह भी बताया कि वह प्रति एपिसोड कितना चार्ज कर रहे हैं. राशि उन्हें अपने इंडस्ट्री में सबसे अधिक भुगतान पाने वाला अभिनेता बनाती है.

करण जबरदस्त रुपये चार्ज कर रहे

एक सूत्र ने खुलासा किया, ”करण जबरदस्त रुपये चार्ज कर रहे हैं, प्रति एपिसोड 12 लाख. यह मेल लीड के लिए भुगतान की जाने वाली उच्चतम राशि है. हर प्रोजेक्ट के प्रति उनका समर्पण है उन्हे उसमें सर्वश्रेष्ठ बनाता है.

 गश्मीर महाजनी और रीम शेख स्क्रीन स्पेस साझा करते दिखेंगे

शो ‘’इश्क में घायल’’ के बारे में अधिक बात करें, तो गश्मीर महाजनी और रीम शेख उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे. इस महीने की शुरुआत में जारी किए गए शो के प्रोमो से पता चला कि करण वीर नाम के एक वेयरवोल्फ की भूमिका निभाएंगे. वह शो की शूटिंग कर रहे हैं और इस रोमांचक शो के बारे में और अपडेट्स का इंतजार है. अभिनेता के लिए 2022 शानदार रहा, जिसमें उनके म्यूजिक वीडियो और कई अन्य रिलीज़ हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *