Hockey

सीनियर महिला राष्ट्रीय हॉकी चैंपियनशिप के लिए झारखंड टीम का विशेष प्रशिक्षण शिविर 25  से

खेल राँची

रांची : काकीनाडा, आंध्र प्रदेश में 15 से 26 फरवरी 2023 तक आयोजित 13th हॉकी इंडिया सीनियर महिला राष्ट्रीय हॉकी चैंपियनशिप 2023 के लिए झारखंड टीम का विशेष प्रशिक्षण शिविर 25 जनवरी से होगा.

विशेष प्रशिक्षण में शामिल होंगे 29 चयनित खिलाड़ी

बरियातू गर्ल्स हाई स्कूल रांची स्थित एस्ट्रोटर्फ हॉकी स्टेडियम में 17 जनवरी को आयोजित ट्रायल में झारखंड के 29 खिलाड़ी चयनित हुए हैं. कैंप के लिए चयनित इन 29 खिलाड़ियों का विशेष प्रशिक्षण शिविर दिनांक 25 जनवरी 2023 से रांची में आयोजित होगा.

एक सप्ताह बाद तैयार की जाएगी शार्ट सूची

एक सप्ताह का शिविर चलने के उपरांत इनका शार्ट सूची तैयार की जाएगी. तत्पश्चात पुनः और 12 दिनों का विशेष कैंप होगा और उसमें से बेहतर प्रदर्शन करने वाले 18 खिलाड़ियों को चयनित कर झारखंड टीम में शामिल किया जाएगा.

प्रशिक्षण में हर पोजीशन के लिए अलग-अलग एक्सपर्ट

इस बार हॉकी झारखंड के द्वारा कैंप में खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देने के लिए कोच, मैनेजर के साथ-साथ हर पोजीशन के लिए अलग-अलग एक्सपर्ट का भी सहयोग लिया जाएगा. कैंप के लिए चयनित सभी खिलाड़ी 25 जनवरी 2023 को दोपहर 2:00 बजे तक हॉकी झारखंड के कार्यालय में महासचिव विजय शंकर सिंह के पास रिपोर्ट करेंगे.

प्रशिक्षण शिविर के लिए चयनित खिलाड़ी

गोलकीपर- अंजली बिंझिया, कल्याणी किंडो, रानी कुमारी, रूमाना खातून

डिफेंडर- रोपनी कुमारी, रीमा बखला, रेशमा सोरेंग, नीरू कुल्लू, सुशीला कुजूर, कौशल्या कुमारी,

मीड फील्डर- सम्मी बड़ा, स्मिता मिंज, दीप्ति कुल्लू, दीप्ति टोप्पो, रोशनी डुंगडुंग, एडलिन बागे, बालो होरो, निराली कुजूर, नीतू कुमारी, सुभाषी हेमरोम.

फॉरवर्ड- प्रमिला सोरेंग, अलबेला रानी टोप्पो, वेतन डुंगडुंग, किरन बड़ा, एलिन डुंगडुंग, निक्की कुल्लू, रजनी केरकेट्टा, फुलमनी भेंगरा, अंजली केरकेट्टा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *