Jharkhand

झारखंड में सियासत गर्म : कांग्रेस विधायकों की बैठक खत्म, हेमंत सरकार के साथ बने रहेंगे

राजनीति

झारखंड में सियासत गर्म : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के ईडी समन और उसके बाद उत्पन्न राजनीतिक संकट के बीच कांग्रेस के विधायकों की बैठक बुधवार को हुई है. बैठक के बाद सभी विधायक मुख्यमंत्री आवास के लिए निकल गये हैं. मुख्यमंत्री आवास में यूपीए विधायक दल की बैठक होनी है. इसमें विभिन्न संभावनाओं पर विचार किया जायेगा.

झारखंड में सियासत गर्म : राजेश ठाकुर ने कहा कि सभी विधायक एकजुट

बैठक के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि सभी विधायक एकजुट हैं. महागठबंधन के सभी विधायक मजबूती से हेमंत सरकार के साथ बने रहेंगे. मुख्यमंत्री आवास में मीटिंग में आगे की रणनीति तय होगी. मंत्री बन्ना गुप्ता ने भोजपुरी में कहा- चिंता के बात नैखे. उन्होंने कहा कि सरकार सुरक्षित है, अब मुख्यमंत्री के साथ मिल कर आगे की योजना पर अमल होगा.

महागठबंधन धर्म का पालन होगा : आलमगीर आलम

मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि महागठबंधन धर्म का पालन होगा. सब एकजुट हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या कल ईडी की सीएम से पूछताछ में कैबिनेट मंत्री और महागठबंधन के नेता भी एकजुटता दिखाने को जायेंगे, उन्होंने कहा कि ईडी ने केवल मुख्यमंत्री को बुलाया है.

बैठक में अंबा प्रसाद, पूर्णिमा नीरज सिंह, मंत्री बादल, आलमगीर आलम, दीपिका पांडेय, भूषण बाडा, प्रदीप यादव, पूर्व विधायक बंधु तिर्की, अनूप जयमंगल सिंह और अन्य भी उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *