Fotography 1

झारखंड इमेजिंग एक्स्पो’22  : समापन समारोह में पहुंचे हटिया विधायक, बोले – तेज़ी से बदल रहे फ़ोटोग्राफ़ी में तकनीक

राँची

रांची : झारखंड फ़ोटोग्राफ़िक एसोसिएशन द्वारा आयोजित तीन दिवसीय झारखंड इमेजिंग एक्स्पो’22 के समापन समारोह में हटिया क्षेत्र के विधायक नवीन जायसवाल ने सभी स्टॉल्स के भ्रमण करने के बाद बताया कि फ़ोटोग्राफ़ी में तेज़ी से तकनीकी बदलाव आ रहे हैं, इसके साथ तालमेल बनाए रखने के लिए इस तरह के आयोजन नियमित तौर पर होने चाहिए.

फ़ोटोग्राफ़ी के लिए खर्च रहे लोग, स्तर भी ऊँचा हुआ

आज फ़ोटोग्राफ़ी के लिए लोग पहले से बहुत ज़्यादा खर्च कर रहे हैं इसलिए फ़ोटोग्राफ़ी का स्तर भी बहुत ऊँचा हुआ है. एक्स्पो के आयोजन के लिए उन्होंने आयोजक झारखंड फ़ोटोग्राफ़िक एसोसिएशन को बधाई दी. समापन दिवस पर बोकारो, धनबाद, लोहरदगा, रामगढ़, गुमला, पलामू, गिरिडीह, दुमका, हज़ारीबाग़ आदि ज़िलों, बिहार, छत्तीसगढ़ और बंगाल से भारी संख्या में फ़ोटोग्राफ़र पहुँचे और विभिन्न उत्पादों पर आकर्षक छूट का लाभ भी लिया. मेले में आगंतुक फ़ोटोग्राफ़र, फ़िल्म मकेर्स और व्लोगर्स ने आयोजक संगठन से पुनः ऐसे आयोजन की माँग रखी.

अंतिम दिन कई आकर्षक ऑफ़र्ज़ दिए गए

आज अंतिम दिन कई सॉफ्टवेयर, बैग्ज़, एक्सेसरीस पर आकर्षक ऑफ़र्ज़ दिए गए. आयोजकों द्वारा सभी स्टॉल धारकों, संगठन के विभिन्न ज़िला प्रतिनिधियों, अन्य गण्य – मान्य लोगों को स्मृतिचिह्न देकर सम्मानित किया गया. सभी कम्पनियों के प्रतिनिधियों ने मेले के आयोजन में संतोष व्यक्त किया.

सफल आयोजन पर अध्यक्ष और सचिव ने धन्यवाद दिया

संगठन के अध्यक्ष मनोज गोराई और सचिव सुशांत प्रसाद ने सभी कम्पनियों, उनके प्रतिनिधियों, मेले के आगंतुकों को इस एक्स्पो को सफल बनाने के लिए धन्यवाद दिया. संगठन के उपाध्यक्ष निखिल गुप्ता ने अगले वर्ष पुनः झारखंड इमेजिंग एक्स्पो आयोजित करने की बात कही. कोषाध्यक्ष राजीव रंजन तथा सह सचिव राज गौरव भाटिया ने सभी सदस्यों को आयोजन में सहयोग के लिए बधाई दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *