Jharkhand Chamber

झारखण्ड चैम्बर द्वारा लातेहार और डालटनगंज का दौरा

लातेहार

रांची : राज्य भर के व्यापारियों की समस्याओं को जानकर कार्रवाई सुनिश्चित करने की प्राथमिकताओं के अनुरूप आज झारखण्ड चैम्बर ऑफ कॉमर्स की बैक टू बैक बैठकों का आयोजन किया गया. अध्यक्ष किशोर मंत्री के नेतृत्व में आज झारखण्ड चैम्बर का सात सदस्यीय प्रतिनिधिमण्डल डालटनगंज दौरे पर रवाना हुआ. इस दौरान झारखण्ड चैम्बर ने लातेहार में ठहरकर लातेहार चैम्बर का गठन कराया.

झारखण्ड चैम्बर अध्यक्ष ने व्यापार जगत की हर समस्याओं पर लातेहार चैम्बर को सहयोग के लिए आश्वस्त किया

इस दौरान स्थानीय परिषदन भवन में लातेहार चैम्बर के सदस्यों के साथ बैठक भी आयोजित हुई. बैठक में सर्वसम्मति से सुशील कुमार अग्रवाल को अध्यक्ष व रामनाथ अग्रवाल को लातेहार चैम्बर का सचिव बनाया गया. झारखण्ड चैम्बर के अध्यक्ष किशोर मंत्री ने व्यापार जगत की हर समस्याओं पर लातेहार चैम्बर को सहयोग के लिए आश्वस्त किया और संगठन विस्तार के लिए सदस्यों को प्रेरित किया.

झारखण्ड चैम्बर की अगली बैठक डालटनगंज में पलामू चैम्बर ऑफ कॉमर्स के साथ आयोजित की गई. राज्य सरकार द्वारा भवनों को नियमित करने के लिए योजना का प्रारूप तैयार किये जाने के लिए सदस्यों ने मुख्यमंत्री के प्रति आभार जताया और इस कार्य में विशेष योगदान के लिए राज्यसभा सांसद महुआ मांझी और झारखण्ड चैम्बर के प्रति आभार जताया. पलामू जिले में खासमहल की समस्या से व्यापार के विकास में हो रही कठिनाइयों से अवगत कराते हुए जिले के व्यापारियों ने इस मामले में झारखण्ड चैम्बर से हस्तक्षेप का अनुरोध किया जिसपर अध्यक्ष किशोर मंत्री ने विभागीय उच्चाधिकारीयों से वार्ता के लिए आश्वस्त किया.

बाहर के जिलों के व्यापारियों की समस्याओं का निदान और उनका विकास हमारी प्राथमिकता

 चैम्बर महासचिव डॉ अभिषेक रामाधीन ने व्यापारियों को अपने सम्बोधन के दौरान जिले की व्यापारिक जटिलताओं से झारखण्ड चैम्बर को अवगत कराने के लिए प्रेरित किया और कहा कि राजधानी रांची से बाहर के जिलों के व्यापारियों की समस्याओं का निदान और उनका विकास हमारी प्राथमिकताओं में है. इसी अनुरूप झारखण्ड चैम्बर द्वारा राजधानी रांची के साथ ही अन्य जिलों पर भी हर एक नियमित अंतराल पर फोकस किया जा रहा है.

झारखण्ड चैम्बर के दौरे से पलामू और लातेहार जिले के व्यापारियों में उत्साह का माहौल

उक्त जानकारी प्रवक्ता ज्योति कुमारी ने देते हुए कहा कि झारखण्ड चैम्बर के इस दौरे से पलामू और लातेहार जिले के व्यापारियों में उत्साह का माहौल बना है. व्यापारियों की ओर से प्राप्त सभी समस्याओं पर झारखण्ड चैम्बर द्वारा कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

प्रतिनिधिमण्डल में झारखण्ड चैम्बर के ये सदस्य उपस्थित थे

प्रतिनिधिमण्डल में झारखण्ड चैम्बर के अध्यक्ष किशोर मंत्री के अलावा उपाध्यक्ष आदित्य मल्होत्रा, अमित शर्मा, महासचिव डॉ अभिषेक रामाधीन, सह सचिव शैलेश अग्रवाल, प्रवक्ता ज्योति कुमारी ओर आरएमसी उप समिति के चेयरमैन अमित किशोर शामिल थे. इस दौरान पलामू चैम्बर के अध्यक्ष आनंद शंकर, पलामू की महापौर अरुणा शंकर, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष संजय कुमार, सदस्य आकर्ष आनंद, निलेश चन्द्र, रंजीत मिश्रा, राजदेव उपाध्याय समेत सैकड़ों सदस्य उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *