50 लाख कैश के साथ झारखंड एटीएस के हत्थे चढ़े अमन श्रीवास्तव गिरोह के दो गुर्गे

रामगढ़

रांची : गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव गिरोह के खिलाफ झारखंड एटीएस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एटीएस ने आज अमन श्रीवास्तव गिरोह के दो अपराधियों एजाज और एम. सिंह को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से 50 लाख रुपये बरामद किए गए हैं.

कारोबारी से रंगदारी वसूल कर पतरातू जा रहे थे

अमन श्रीवास्तव गिरोह के दोनों अपराधी राजधानी के एक बड़े कारोबारी से रंगदारी के पैसे वसूल कर पतरातू जा रहे थे. इसी दौरान एटीएस ने उन्हें गिरफ्तार किया. पूछताछ में दोनों अपराधियों ने एटीएस को बताया है कि उनके बॉस अमन श्रीवास्तव के कहने पर वे लोग रांची के एक बड़े कारोबारी से यह रकम रंगदारी के तौर पर वसूल कर रामगढ़ जा रहे थे. मामले में एटीएस की कार्रवाई अभी भी जारी है. इसकी पुष्टि एटीएस के एक वरीय अधिकारी ने की है.

अमन श्रीवास्तव को 16 मई को मुंबई से गिरफ्तार किया गया था

कुख्यात गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव को झारखंड एटीएस ने 16 मई को मुंबई से गिरफ्तार किया था. गुप्त सूचना के आधार पर अमन श्रीवास्तव को उस समय गिरफ्तार किया गया. जब वह मुंबई से सूरत भागने की फिराक में था. उसके खिलाफ रांची, रामगढ़, लोहरदगा, हजारीबाग और लातेहार जिले के अलग-अलग थानों में दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं. अमन श्रीवास्तव फिलहाल रांची जेल में बंद है.

वर्षो से अलग- अलग शहरों में पहचान छुपाकर रह रहा था

बताया जाता है कि अमन श्रीवास्तव गिरफ्तारी से पहले वर्षो से अलग- अलग शहरों में पहचान छुपाकर रह रहा था. जांच में खुलासा हुआ कि अमन श्रीवास्तव किसी भी जगह एक दिन से ज्यादा नहीं रूकता था. वह सिम कार्ड की भी एक बार ही इस्तेमाल करता था, ताकि पुलिस को उसकी लोकेशन ना मिले. उसने रंगदारी वसूलने के लिए गिरोह में 14 खास लोगों को लगा रहा था जिनमें आधा दर्जन लड़कियां थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *