JCI Ranchi

जेसीआई राँची ने एक्सपो उत्सव का पोस्टर विमोचन किया

राँची

रांची : जेसीआई राँची ने रविवार को अपने कार्यालय में एक्सपो उत्सव 2022 का पोस्टर रिलीज किया. ज्ञात है कि यह एक्सपो का 25वां साल है. पिछले 24 वर्ष से हर साल एक्सपो उत्सव का आयोजन होते आ रहा है. यह एक्सपो पूर्वी भारत का सबसे बड़ा ट्रेड फेयर है.

300 से अधिक स्टॉल आ रहे

इस वर्ष एक्सपो में 300 से अधिक स्टॉल आ रहे है जो की देश के अलावा विदेश से भी होंगे. एक्सपो का आयोजन हर वर्ष के भांति मोराबादी मैदान में 24 से 28 नवंबर को किया जाएगा. पोस्टर रिलीज संस्था के पूर्व अध्यक्ष मनीष टांटिया ने किया जो 1996 में अध्यक्ष थे और इनके ही कार्यकाल में झारखंड को अपना पहला एक्सपो मिला.

इस साल बच्चों के लिए एम्यूजमेंट पार्क और “मिडनाइट बाजार”

पोस्टर रिलीज के दौरान अध्यक्ष सौरव साह ने बताया कि इस साल हम “फनगोला” बच्चों के लिए एम्यूजमेंट पार्क और “मिडनाइट बाजार” ले कर आ रहे है. इसके अलावा “होम डेकोर”, “रियल एस्टेट”, “ऑटो जोन”, “इनफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी”, “लेडीज कॉर्नर”, “कैफे बिस्टरो”, “फर्नीचर जोन”, “स्टार्टअप बाजार”, “फूड कोर्ट” और भी अन्य सेक्शन आ रहे है .

सभी पांचों दिन कुछ नया : अभिषेक केडिया

संस्था के पूर्व अध्यक्ष अभिषेक केडिया ने इस बार एक्सपो का कमान संभाला है और उनके टीम में तरुण अग्रवाल, सनी केडिया, राहुल तिब्रेवाल और अभिषेक जैन है. अभिषेक केडिया ने बताया कि एक्सपो के सभी पांचों दिन कुछ नया रहेगा जैसे की फैशन शो, तंबोला, हेल्थी बेबी एंड मोम शो, वाइस ऑफ एक्सपो, डॉग शो, एक्सपो ट्रेजर हंट, पेंटिंग कंपटीशन, फैंसी ड्रेस कंपटीशन, एक्सपो ढिंचक ढा जैसे इवेंट होंगे.

मंच का संचालन रौनक टेकरीवाल ने संभाला

इस कार्यक्रम का संचालन शुभम बुधिया और सुमित केडिया ने किया. कार्यक्रम में मंच का संचालन रौनक टेकरीवाल ने संभाला. कार्यक्रम में प्रतीक जैन, विनय मंत्री, अरविंद राजगढ़िया, ऋषभ सिंघानिया, आनंद धनुका, सिद्धार्थ चौधरी और संस्था के अन्य सदस्य उपस्थित थे. यह जानकारी मीडिया प्रभारी संकेत सरावगी ने दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *