ISMA

इस्मा बाक्सिंग एकेडमी ने राज्यस्तरीय सीनियर बाक्सिंग में पदक प्राप्त खिलाड़ियों को सम्मानित किया

खेल

रांची : इस्मा बाक्सिंग एकेडमी ने अपने राज्य स्तरीय बॉक्सिंग में पदक हासिल करने वाले खिलाड़ियों को स्थानीय वाईएमसीए कांटा टोली, रांची में सम्मान समारोह आयोजित किया. जिसमें मुख्य अतिथि इंडियन स्कूल ऑफ मार्शल आर्ट्स इस्मा के मुख्य तकनीकी निर्देशक सह सदस्य एडहॉक कमिटी रांची जिला बाक्सिंग एसोसियेशन बिमल आनंद नाग ने पदक प्राप्त खिलाड़ियों को माला पहनाकर और फूल देकर सम्मानित किया.

रांची में प्रतीभावान खिलाड़ियों कि कमी नहीं है : बिमला आनंद

इस अवसर पर बिमला आनंद नाग ने कहा रांची में प्रतीभावान खिलाड़ियों कि कमी नहीं है जरुरत है सिर्फ उनकी प्रतिभा दुनिया के सामने लाने की रांची जिला से 11 खिलाड़ियों का चयन 15वां सिनीयर राज्य स्तरीय प्रतियोगिता गिरीडीह के लिए हुआ था और अच्छा प्रदर्शन करते हुए 7 पदक अपने नाम किया जिसमें से भी इस्मा बाक्सिंग एकेडमी के खिलाड़ियों ने 5 पदक प्राप्त किए जिसके लिए इस्मा बाक्सिंग एकेडमी के कोच बधाई के पात्र हैं.

सीमित साधन में भी पदक प्राप्त किया जा सकता है : कोच

इस अवसर पर गुलाम जावेद कोच इस्मा बाक्सिंग एकेडमी ने कहा हमारे खिलाड़ियों ने साबित किया कि सीमित साधन में भी पदक प्राप्त किया जा सकता है, जिसमें सबसे प्रबल रूप से हमारे बाक्सिंग कोच के पॉल बाबू का काफी योगदान रहा,

ओवैस अराफात ने रजत पदक प्राप्त किया

इस सम्मान समारोह में 86 से 92 किग्रा वर्ग में ओवैस अराफात ने रजत, 51से 54 किग्रा वर्ग में सोनू कुमार साहू कांस्य, +92 में इमेल टोप्पो कांस्य पदक प्राप्त किया. वहीं लड़कियों में 45 से 48किग्रा वर्ग में आरती कुमारी कांस्य, 48 से 50 किग्रा वर्ग में काजल कुमारी कांस्य पदक प्राप्त को सम्मानित किया गया. टीम कोच के पॉल बाबू को भी सम्मानित किया गया.

मौके पर ये लोग उपस्थित थे

सम्मान समारोह में मुख्य रूप से कमल किशोर कच्छप, नौशाद खान, गुलाम गौस कुरैशी, इबरार अंसारी,कोच गुलाम जावेद सहित राहुल सिंह, जाकिर हुसैन,क्लेवर कर्माकार, ब्रेनेट मलींस, प्रतम कर्मकार, पिंटू कुमार, सहित अन्य उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *