आईपीएल : दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर पर 12 लाख का जुर्माना

खेल

आईपीएल : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मंगलवार को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान धीमी ओवर गति के कारण दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

धीमी ओवर गति बनाए रखने के बाद  लगा जुर्माना

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान उनकी टीम द्वारा धीमी ओवर गति बनाए रखने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर पर जुर्माना लगाया गया है.

आईपीएल ने बयान में कहा- टीम का सीजन का यह पहला अपराध

आईपीएल द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया, “आईपीएल की आचार संहिता के तहत न्यूनतम ओवर-रेट अपराधों से संबंधित उनकी टीम का सीजन का यह पहला अपराध था, इसलिए वार्नर पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है.”

दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 144 रन बनाए

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 144 रन बनाए. दिल्ली के लिए मनीष पांडेय और अक्षर पटेल ने सर्वाधिक 34- 34 रन बनाए. इन दोनों के अलावा कप्तान वार्नर ने 21 और मिचेल मॉर्श ने 25 रन बनाए.  हैदराबाद के लिए वॉशिंगटन सुंदर ने 3, भुवनेश्वर कुमार ने 2 और टी नटराजन ने विकेट लिया. दिल्ली के तीन बल्लेबाज रन आउट हुए.

हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 137 रन ही बना सकी

जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 137 रन ही बना सकी और सात रन से मैच हार गयी. हैदराबाद के लिए मयंक अग्रवाल ने सर्वाधिक 49 रन बनाए. मयंक के अलावा हेनरिक क्लासेन ने 31 और वॉशिगटन सुंदर ने नाबाद 24 रन बनाए. दिल्ली के लिए अक्षर पटेल और एनरिक नार्ट्जे ने 2-2 विकेट लिए, जबकि ईशांत शर्मा और कुलदीप यादव को 1-1 विकेट मिला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *