file photo

IPL 2023 : अपने खेल का लुत्फ उठाओ, टेंशन मत लो, धोनी ने रहाणे से कहा

खेल

IPL 2023 : चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टी-20 मैच में शनिवार को मुंबई इंडियंस पर सात विकेट से शानदार जीत दर्ज की. उनके बाद धोनी ने कहा कि स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की. धोनी ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में अपने दिल की बात की.

कैप्टन कूल के नाम से पहचान बनाने वाले धोनी ने कहा कि अच्छा लग रहा है. यह नहीं भूलना चाहिए कि हमने पहले ही ओवर में दीपक (चाहर) को गंवा (चोटिल होकर मैच से बाहर हो गये थे) दिया था. (सिसंडा) मगाला अपना पहला मैच खेल रहा था. अच्छी बात यह है कि स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की. उन्होंने कहा कि सातवें ओवर के बाद गेंद थोड़ी रुक कर आने के साथ टर्न हो रही थी. स्पिनरों और तेज गेंदबाजों ने अच्छी वापसी करने का काम किया. मगाला और (ड्वेन) प्रिटोरियस भी शानदार रहे.

मैन ऑफ द मैच रविंद्र जडेजा
आपको बता दें कि चेन्नई के लिए मैन ऑफ द मैच रविंद्र जडेजा ने चार ओवर में 20 रन देकर तीन और मिशेल सेंटनर ने 28 रन देकर दो विकेट चटकाये. तेज गेंदबाज तुषार पांडे ने भी दो विकेट लिये. धोनी से जब रोहित शर्मा को बोल्ड करने वाले देशपांडे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम उस पर विश्वास करते हैं, और जब आप नये होते हैं तो आप दबाव में होते हैं लेकिन आईपीएल में अलग तरह का दबाव होता है। उसका घरेलू सत्र शानदार रहा, वह सुधार कर रहा है.

मैंने रहाणे से कहा कि अपने खेल का लुत्फ उठाओ, टेंशन मत लो
कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने इस मौके पर 27 गेंद में 61 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले अनुभवी रहाणे की तारीफ की. उन्होंने कहा कि सत्र की शुरुआत में मैंने और जिंक्स (रहाणे) ने बात की थी और मैंने उससे कहा था कि वह अपनी ताकत से खेले, अपनी क्षमता का इस्तेमाल कर क्षेत्ररक्षकों के बीच से रन निकाले पर ध्यान दे. मैंने रहाणे से कहा कि अपने खेल का लुत्फ उठाओ, टेंशन मत लो. शायद शुरुआती मैचों में तुम्हें मौका नहीं मिले लेकिन जब भी जरूरत होगी हम तुम्हारा समर्थन करेंगे. उसने आक्रामक बल्लेबाजी की और जिस तरह से आउट हुआ उससे वह खुश नहीं था, यह सब कुछ कहता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *