IPL 2023

रिकी पोंटिंग को उम्मीद- ऋषभ पंत खेल सकते हैं इस सीजन का आईपीएल

खेल

दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग पिछले एक हफ्ते से नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में टाटा आईपीएल 2023 के लिए टीम को तैयार करने में व्यस्त हैं. इस सीज़न के लिए कप्तानी में बदलाव के बारे में पूछे जाने पर, पोंटिंग ने कहा, “मैंने ऋषभ से थोड़ी बात की है. हम उसे इस सीज़न में शामिल करने की उम्मीद कर रहे हैं. मैं उसे अपने सभी घरेलू खेलों में अपने डगआउट में देखना पसंद करूंगा.

डगआउट या हमारे चेंज रूम में उसका साथ बहुत खास

पोंटिंग ने कहा कि हमारे डगआउट या हमारे चेंज रूम में उसका साथ बहुत खास होगा. हालांकि, डेविड वार्नर बहुत अच्छा काम करेंगे. वह अतीत में एक सफल फ्रेंचाइजी क्रिकेट कप्तान रहे हैं. वह टीम का नेतृत्व करने के लिए भी उत्साहित हैं.” पोंटिंग ने डीसी क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली के साथ काम करने के बारे में भी बात की, उन्होंने कहा, “मैंने सौरव से उन खिलाड़ियों के बारे में बात की है, जो हमारे पास हैं.

2019 में उनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आया

उनके पास प्रशिक्षण के दौरान टीम के खिलाड़ियों से कहने के लिए हमेशा कुछ अच्छी चीजें होती हैं. 2019 में उनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आया और हमने बहुत सारे मैच जीते.” ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज आईपीएल के तीन सत्रों के बाद नियमित होम एंड अवे प्रारूप में वापस आने से भी उत्साहित हैं.

आईपीएल में अधिक यात्रा करने वाले खिलाड़ियों के लिए यह कठिन

उन्होंने कहा, “इस आईपीएल में अधिक यात्रा करने वाले खिलाड़ियों के लिए यह कठिन होगा. लेकिन यह फ्रेंचाइजी क्रिकेट का हिस्सा और पार्सल है. मैं मुझे लगता है कि अधिक यात्रा करने से टूर्नामेंट और अधिक रोमांचक हो जाता है. हमें कई अलग-अलग जगहों पर और प्रशंसकों के कई अलग-अलग समूहों के सामने खेलने का मौका मिलेगा.” दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2023 के अपने पहले मैच में शनिवार, 01 अप्रैल 2023 को लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *