VollyBall

वालीबॉल टीमों को रजिस्ट्रेशन कराने का निर्देश

खेल राँची

रांची : जिला के सभी वालीबॉल क्लब को सूचित किया जाता है कि सभी टीमें अपना रजिस्ट्रेशन करवा लें, ताकि झारखंड वॉलीबॉल संघ द्वारा आयोजित किये जाने वाले प्रतियोगिताओं में रांची जिला वॉलीबॉल संघ की टीमों को चयनित करने में किसी प्रकार की कठिनाई नहीं हो.

20 अगस्त तक 20 खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन करवा लें

रांची जिला की सभी वॉलीबॉल टीमें 20 अगस्त 2023 तक अपनी टीमों तथा सभी एज ग्रुप के अधिकतम 20 खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन करवा लें, ताकि झारखंड वॉलीबॉल संघ की रजिस्टर्ड प्रतियोगिताओं में रांची जिला की वॉलीबॉल संघ की सशक्त टीमें भाग ले सकें.

व्यक्तिगत रजिस्ट्रेशन भी करवा सकते हैं

जिला में महिला टीमों की कमी के कारण महिला एवं बालिका खिलाड़ी अपना व्यक्तिगत रजिस्ट्रेशन भी करवा सकती हैं. रांची जिला वॉलीबॉल संघ द्वारा आयोजित होने वाली प्रतियोगिता एवं ट्रायल में सिर्फ रांची जिला से रजिस्टर्ड खिलाड़ी ही भाग ले सकेंगे.

रजिस्ट्रेशन के लिए संपर्क करें

अपनी टीमों एवं खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन हेतु संजय ठाकुर, कार्यकारी सचिव,( 09431176453) एवं राम सुधीर झा, (094313 91768) पर संपर्क अपनी टीमों का रजिस्ट्रेशन अवश्य करवा लें. टीमों का रजिस्ट्रेशन निर्धारित फार्म में खिलाड़ियों की सूची बनाकर जमा करें. साथ ही सभी टीमें यह भी सुनिश्चित करें कि खिलाड़ियों के आधार कार्ड में झारखंड का स्थानीय पता हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *