CCL

सीसीएल के निदेशक (कार्मिक) हर्ष नाथ मिश्र एनआईपीएम, राँची चैप्‍टर के अध्‍यक्ष बने

राँची

रांची : एनआईपीएम रांची चैप्टर की सामान्‍य निकाय बैठक सेंट्रल कोलफील्ड्स, रांची के परिसर में सम्‍पन्‍न हुई, जिसमे श्री हर्ष नाथ मिश्र, निदेशक (कार्मिक), सीसीएल और बीसीसीएल को पूर्ण बहुमत से अध्यक्ष के रूप में चुना गया. इस बैठक को संबोधित करते हुए श्री मिश्र ने कहा कि एचआर कैडर के लोगों को स्‍वेच्‍छा से सदस्‍यता ग्रहण करने के लिए प्रोत्‍साहित करने की जरूरत है.

तकनीकी सत्रों पर कार्यशालाएं आयोजित करने का निर्णय

जिसके लिए चैप्टर द्वारा हर माह कुछ गतिविधियां की जाएंगी. जिससे वे अपनी स्‍वेच्‍छा से एनआईपीएम के सदस्‍य बनने के लिए प्रेरित हों. इतना ही नहीं विभिन्‍न स्‍थानों और विभिन्न संस्‍थाओं में तकनीकी सत्रों पर कार्यशालाएं आयोजित करने का निर्णय भी लिया गया.

17 दिसंबर को दरभंगा हाउस में सत्र आयोजित किया जाएगा

रांची और आसपास के संस्‍थाओं के पेशेवर को इसका सदस्य बनने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है ताकि कोर कमेटी में उन्‍हें एनआईपीएम के सदस्य के रूप में शामिल किया जाए. बैठक में कई संस्‍थाओं से एनआईपीएम के प्रबुद्धजनों ने भाग लिया.

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की भूमिका को ध्यान में रखते हुए 17 दिसंबर को न्यू कन्वेंशन हॉल, सीसीएल, दरभंगा हाउस, रांची में “डीमिस्टिफाइंग द रोल ऑफ एआई इन एचआर” पर सत्र आयोजित किया जाएगा. यह बैठक रेखा पाण्डेय, कोषाध्यक्ष, एनआईपीएम, रांची चैप्टर द्वारा धन्यवाद ज्ञापन के साथ सम्‍पन्‍न हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *