Gumla

गुमला में बाइक सवार दो युवक पुल से नीचे गिरे, दोनों की मौत

गुमला

गुमला : जिले के पालकोट थाना क्षेत्र अंतर्गत गुमला-पालकोट एनएच में सेमरा के समीप गंजइ नदी में शुक्रवार रात बाइक में सवार दो युवक बाइक सहित गहरी नदी में जा गिरे. गंभीर चोट और ठंड की वजह से दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी.

दोनों एक ही बाइक से गुमला से सिमडेगा जा रहे थे

शनिवार सुबह लोगों ने देखा कि पुल के नीचे एक बाइक जेएच-01 बीयू-2176 सहित दो लड़कों के शव पड़े हैं. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पालकोट थानेदार अनिल लिंडा ने बताया कि युवकों की पहचान गुमला के बरीसा गांव निवासी माघे उरांव (20) व महाबीर उरांव (24) के रूप में हुई हैं. दोनों एक बाइक में सवार होकर गुमला से सिमडेगा जा रहे थे. पुलिस घटना की जांच-पड़ताल कर रही है.

गुमला में ट्रक ने बच्चे को रौंदा, मौत

गुमला : जिले के बसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत रांची-सिमडेगा मुख्य पथ पर लोंगा गांवों के समीप एक ट्रक की चपेट में आने से लोंगा गांव के आठ वर्षीय सूर्या भुइया की मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार घटना शनिवार सुबह लगभग 10:00 बजे की है. दुर्घटना के बाद उसे रेफरल अस्पताल बसिया लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रांची रेफर कर दिया गया. रिम्स पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने ट्रक समेत चालक को हिरासत में ले लिया

संयोग से उसी वक्त सामने से आ रहे बसिया के समाजसेवी पंकज सिंह ने दुर्घटना के बाद भागते हुए ट्रक को देखकर उसका पीछा किया. पतुरा गांव के समीप ग्रामीणों की मदद से ट्रक को रोक लिया गया. मौके पर पहुंची बसिया पुलिस ने ट्रक समेत चालक को हिरासत में ले लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *