SOCIAL MEDIA

Gujarat Election : जामनगर नॉर्थ में रोचक होगा मुकाबला ! रविंद्र जडेजा की पत्नी मैदान में, ननद से कर सकतीं हैं दो दो हाथ

राजनीति राष्ट्रीय

गुजरात विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. करीब 27 साल से प्रदेश में भाजपा सत्ता पर कब्जा करके बैठी है जिसे हटाने में अन्य पार्टियां लगी हुईं हैं. इस बीच भाजपा की ओर से पहली सूची जारी की गयी है जिसमें एक खास नाम नजर आ रहा है. जी हां…ये नाम क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा सोलंकी का है जिसे सियासी पिच पर उतारने का फैसला भाजपा की ओर से किया गया है. भाजपा ने उन्हें जामनगर नॉर्थ से चुनावी मैदान में उतारा है.

कौन होगा मैदान में रिवाबा सोलंकी के खिलाफ
भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा सोलंकी को जहां भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है. वहीं मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जडेजा की बहन नैना भी कांग्रेस पार्टी की तरफ से चुनावी रण में उतर सकती हैं. यहां चर्चा कर दें कि क्रिकेटर जडेजा की पत्नी रीवा ने 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा का दामन थामा था. इसके कुछ समय बाद उनकी बहन कांग्रेस में शामिल हो गई थीं.

जानें रिवाबा सोलंकी को
रिवाबा सोलंकी की बात करें तो वो गुजरात के राजकोट की रहने वाली हैं. उनके पिता एक कारोबारी हैं. मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद वह लंबे समय तक सामाजिक कार्य करतीं रहीं. साल 2016 में रवींद्र जडेजा के साथ उनकी शादी हो गयी. भाजपा का दामन थामने से पहले रिवाबा राजपूत समुदाय के संगठन करणी सेना की सदस्य रह चुकी हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली और पार्टी के कार्यक्रमों में शिरकत करने लगीं.

इस बार त्रिकोणीय है मुकाबला
इस बार गुजरात का चुनाव त्रिकोणीय नजर आ रहा है. चुनावी रण में भाजपा और कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी भी मैदान में है जो हर सीट पर अपने उम्मीदवार उतार रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *