bijay sinha

बिहार में सरकार का इकबाल खत्म : विजय सिन्हा

बिहार

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने शुक्रवार को यहां कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सरकार में अराजकता का माहौल है. नीतीश के नीयत में खोट है. नालंदा में हिंसा के दिन रथ को रोका गया, जिसको आज सुबह ही चोरी छिपे मठ तक पहुंचाया गया. वहीं अब पूजा पाठ भी शुरू हो गया है. बिहार में सरकार का इकबाल खत्म हो गया है. सरकार ने जानबूझकर कुछ लोगो को फंसाया है. सभी पीड़ित से जाकर मुलाकात करेंगे.

जब रावण हनुमान को कैद नहीं कर सका, तो यह सरकार क्या

जदयू सांसद कौशलेंद्र के बजरंग दल पर बैन करने की मांग पर विजय सिन्हा ने कहा कि जब रावण ने भगवान हनुमान को कैद नहीं कर सका तो यह सरकार कैसे करेगी. यह सरकार अहंकार में भस्म हो जाएगी. नेता प्रतिपक्ष मुख्यमंत्री नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि नालंदा में रामनवमी में हुए घटना को लेकर कहा कि बहुसंख्यक पर करवाई की है यह सही नही है.

भाजपा का शुरू से ही जातीय जनगणना को समर्थन, पर इनकी नीयत में खोट

जातीय जनगणना पर उन्होंने कहा कि भाजपा ने शुरू से ही जातीय जनगणना का इस आधार पर समर्थन किया था कि यह एक समान नीति, पद्यति और कार्यान्वयन प्रारूप बनाकर सबकी सहमति लेंगे और इसे पूरा कराएंगे, लेकिन पहले दिन से इनकी नीयत में खोट है. मुख्यमंत्री ने पहले 2022 में एनडीए छोड़ा और फिर इसके कार्यान्वयन के लिए त्रुटिपूर्ण नीति बनाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *