GIRIRAJ SINGH

गिरिराज सिंह ने भारत जोड़ो यात्रा पर कसा तंज – टुकड़े-टुकड़े गैंग को जोड़ रहे राहुल गाँधी

बिहार

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने रविवार को एक बार फिर राहुल गांधी के साथ-साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जोरदार हमला किया है. अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय के चार दिवसीय भ्रमण पर आए गिरिराज ने रविवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं. लेकिन वे जिन-जिन राज्यों में गए हैं, वहां से कई कांग्रेसी पार्टी को छोड़ चुके हैं.

भारत जोड़ो अभियान नहीं, भारत को बदनाम करने का कार्यक्रम

गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा कि यह भारत जोड़ो अभियान है या टुकड़े-टुकड़े गैंग को जोड़ने का अभियान. राहुल गांधी का यह भारत जोड़ो अभियान नहीं, बल्कि टुकड़े-टुकड़े गैंग को जोड़ो, भारत विरोधी आवाज उठाओ और दुनिया में भारत को बदनाम करने का कार्यक्रम है. राहुल गांधी को पता नहीं है की वह क्या बोलते हैं, क्या करते हैं.

हिंदुओं के खिलाफ साजिश रचने वाले पादरी से मिल रहे

टुकड़े-टुकड़े गैंग को एक साथ करने के साथ-साथ सर तन से जुदा करने की बात करने वालों को प्रोत्साहित करते हैं. हिंदुओं के खिलाफ साजिश रचने वाले पादरी से मिल रहे हैं. भारत पहला देश है, जहां विपक्ष प्रधानमंत्री को गाली देते-देते पूरी दुनिया में अपने देश को बदनाम कर रहा है.

नए गठबंधन की सरकार से बिहार में क्राइम का ग्राफ बढा

गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बिहार में जब से नए गठबंधन की सरकार बनी है, तब से बेगूसराय सहित पूरे बिहार में क्राइम का ग्राफ बढ़ गया है. अपराध बढ़ता जा रहा है, शराब और अपराध का चोली दमन का साथ बनते जा रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से ना शराब बंद हो रहा है, ना अपराध बंद हो रहा है.

डॉ. क्रांति कुमार के परिजनों से मिलने आवास पर पहुंचे

गिरिराज सिंह(Giriraj Singh) ने रविवार को रिफाइनरी गेस्ट हाउस जनप्रतिनिधि, आम नागरिकों और कार्यकर्ताओं की समस्या सुनकर उसके निदान के लिए अधिकारियों की बात की. उसके बाद अपराधियों की गोली से मारे गए डॉ. क्रांति कुमार के परिजनों से मिलने उसके आवास पर सिहमा पहुंचे तथा अपराधियों को दंडित करने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों से बात की. उन्होंने शोक संतप्त परिवार को न्याय की लड़ाई में साथ देने का आश्वासन दिया.

मारे गए भूतपूर्व सैनिक विजय कुमार सिंह के परिजनों से मिले

गिरिराज सिंह सिहमा के बाद मटिहानी प्रखंड के सोनापुर डीह पहुंचे तथा मारे गए भूतपूर्व सैनिक भाजपा नेता विजय कुमार सिंह के परिजनों से मुलाकात करने के साथ-साथ किसानों की समस्या सुनकर धान खरीद के लिए सभी पंचायत में व्यवस्था करने के लिए डीएम से बात कर किसानों को आश्वासन दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *