फुटबॉल टूर्नामेंट में गौरीशंकर क्लब बरवाडा टीम विजयी

खेल धनबाद

झारखंड मैदान में विकास कुमार साव द्वारा धनबाद क्लब फुटबॉल टूर्नामेंट की ओर से दो दिवसीय टूर्नामेंट के फाइनल में गौरीशंकर क्लब बरवाडा ने दामोदरपुर को मात देकर कप अपने नाम किया.

प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान वाले सम्मानित

जहां दूसरा स्थान SYSC  दामोदरपुर, तीसरा टिसेरा 11 स्टार्ट दामोदरपुर और चौथा स्थान ठाया दिया क्लब रहा. इस टूर्नामेंट में फाइनल खेल समापन समारोह में प्रथम स्थान करने वाले टीम को नगद ₹15000 , द्वितीय स्थान को नगद ₹10000 , तृतीय स्थान को नगद ₹5000 एवं चतुर्थ स्थान को नगद ₹3000 के साथ पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया.

निवर्तमान मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल रहे मुख्य अतिथि

इस फुटबाल टूर्नामेंट में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में धनबाद के निवर्तमान मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल उपस्थित हुए. साथ में पप्पू सिंह, पूर्व पार्षद अंकेश राज, भाजपा युवा मोर्चा के रुपेश सिन्हा, प्रमोद यादव, उर्मिला यादव मौजूद थे. इन सभी को मोमेंटो एवं पौधा देकर सम्मानित किया गया. इस टूर्नामेंट में जीते हुए टीम को निवर्तमान मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल के हाथों कप एवं पुरस्कार दिया गया.

धनबाद में फुटबॉल खेल की लोकप्रियता काफी अधिक

चंद्रशेखर अग्रवाल ने कहा कि धनबाद में फुटबॉल खेल की लोकप्रियता काफी अधिक है इस खेल को और अधिक गति बढ़ाने की जरूरत है. यहां के खिलाड़ियों में जोश और जुनून को देखते हुए धनबाद में एक खेल अकादमी की स्थापना महत्वपूर्ण हो गई और खेल आयोजनकर्ता एवं खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *